Share
हरीश रावत ने नींबू-संतरा पार्टी देकर चुनाव की तैयारियों के दिए संकेत, भाजपा पर जमकर किया प्रहार

हरीश रावत ने नींबू-संतरा पार्टी देकर चुनाव की तैयारियों के दिए संकेत, भाजपा पर जमकर किया प्रहार

रुद्रपुर। कांग्रेस के अंर्तद्वंद्व के बीच पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने यहां नींबू-संतरा पार्टी देकर जहां लोस चुनाव की तैयारियों का संकेत दे दिया। उन्होंने कहा कि यह पार्टी विरोधियों के दांत खट्टे कर देगी। उन्होंने भाजपा पर भी जमकर प्रहार किया। 

कांग्रेस जिला कमेटी की ओर से आयोजित नींबू पार्टी में हरदा ने कहा कि 2019 के चुनाव में लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी को ही वोट देंगे। पांच राज्यों के चुनाव परिणाम इसके संकेत हैं। अब बदलाव के संकल्प के साथ वह प्रदेश व देश का भ्रमण कर रहे हैं।

कांग्रेसियों में है विटामिन सी

पूर्व सीएम ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि नींबू व संतरा पार्टी के बाद कांग्रेसियों में विटामिन सी, डी के साथ आयरन, फास्फोरस व मैग्नीशियम की मात्रा बढ़ गई है। ऐसे में वे विरोधियों से लोहा लेने के लिए तैयार हैं।

मीडिया से नहीं पार्टी से कहेंगे

पत्रकारों ने जब पूर्व सीएम से उनके दावेदारी के बारे में पूछा तो वह सवाल टाल गए। जब नैनीताल सीट पर पूर्व सांसद महेंद्र पाल के दावे के बारे में सवाल पूछा गया तो वह निरुत्तर हो गए। थोड़ी देर में संभलकर कहा कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है, जिसे वह मीडिया से साझा नहीं कर सकते। इसके लिए पार्टी में ही वह बात करेंगे।

 

Leave a Comment