Share
हनी सिंह अपने नए सांग ‘मखना’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार, टी-सीरीज़ ने किया ट्रेलर रिलीज

हनी सिंह अपने नए सांग ‘मखना’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार, टी-सीरीज़ ने किया ट्रेलर रिलीज

मुंबई। कई हिट्स के साथ सुपरहिट साल देने के बाद, अब यो यो हनी सिंह अपने नए सिंगल ‘मखना’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। टी-सीरीज़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर हनी सिंह के कमबैक गाने ‘मखना’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ‘मखना’ यो यो हनी सिंह के लिए 2018 और ख़ास बना देगा क्योंकि इस गीत के साथ गायक बहुत लंबे समय बाद अपनी वापसी कर रहे है।

यो यो हनी सिंह इससे पहले भी कई हिट गानों के साथ हमें एंटरटेन कर चुके हैं। भले ही पिछले कई समय से हनी सिंह इंडस्ट्री से दूर हैं मगर इनके गाने आज भी लोगों को नाचने पर मजबूर कर देते हैं। और अब एक बार फिर हनी सिंह अपने रैप से सभी को दीवाना बनाने आ रहे हैं।  बता दें कि भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी खास कर पेरू और अर्जेंटीना शहर में म्युज़िक के प्रति लगाव बढ़ाने में यो यो हनी सिंह काफी मददगार साबित हुए हैं। हनी सिंह इंद दिनों दुनिया के विभिन्न हिस्सों से सभी प्रकार का संगीत सुन रहे है। एक समय था जब बॉलीवुड फ़िल्मों में एक गाना हनी सिंह का ज़रुर होता था। शाह रुख़ ख़ान से लेकर अमिताभ बच्चन भी हनी s  सिंह के गानों पर झूमते नज़र आए हैं।

टी-सीरीज़ द्वारा रिलीज किया गया मखना का ट्रेलर बहुत ही रोचक और दिलचस्प नज़र आ रहा है जिसमें एक तरफ़ हीरे की चोरी दिखाई गई है, वही दूसरी तरफ़ ऐसा लग रहा है कि यो यो हनी सिंह माफिया की भूमिका निभा रहे है। यह गीत एक रोमांटिक नंबर हैं। इस पूरे गीत को यो यो हनी सिंह ने गाया है और नेहा कक्कर ने भी इस गाने में अपनी जादूई आवाज़ दी है। गीत मे तीन टॉप रैपर, फेनॉन द डॉन, एलिस्टेयर और शॉन भी शामिल हैं। ट्रेलर में यो यो हनी सिंह के साथ टॉप मॉडल निधि सुनील की मौजूदगी ने भी इस गाने को और इंट्रेस्टिंग बनाया है।  हनी सिंह का ‘मखना’ हवाना के क्यूबा में शूट किया गया पहला भारतीय गीत है। हनी सिंह का कमबैक गीत ‘मखना’ 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है जो आपके क्रिसमस को और  ज्यादा ख़ास और मज़ेदार बना देगा।

हनी सिंह की लुक की बात की जाए तो आप इस ट्रेलर में उन्हें एक अलग ही रूप में देखेंगे। लम्बे बाल और बियर्ड लुक में वो काफी कूल लग रहे हैं और हमें यकीन है आप भी उनके इस कमबैक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Leave a Comment