Share
मायके आई विवाहिता को पति ने फोन पर तीन तलाक बोलकर तोड़ा रिश्ता

मायके आई विवाहिता को पति ने फोन पर तीन तलाक बोलकर तोड़ा रिश्ता

हरिद्वार। लक्सर में मायके आई विवाहिता को पति ने मोबाइल फोन पर तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ लिया। महिला और उसके मायके वालों ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक लक्सर के पास खड़ंजा कुतुबपुर गांव के रहने वाले शरीफ की बेटी खुशनसीब की शादी वर्ष 2016 में उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के कैराना निवासी युवक से हुई है। उसका पति बेंगलरू (कर्नाटक) में मजदूरी करता है। कलह से तंग आकर पति उसे अपने साथ ले गया। तब से वह पति के साथ ही रह रही थी।

आरोप है कि पिछले माह  ससुराल वालों ने सास की बीमारी का बहाना बनाकर पति-पत्नी को घर बुलाया। कुछ समय ससुराल में बिताने के बाद पति पिछले दिनों उसे मायके छोड़कर लौट गया। खुशनसीब के अनुसार बीते बुधवार को पति ने उसे फोन किया। फोन पर कहा कि उसके घरवाले खुशनसीब से संतुष्ट नहीं हैं। ऐसे में वह उसे अपने साथ नहीं रख सकता है। आरोप है कि इसके बाद पति ने फोन पर ही उसे तीन बार तलाक बोल दिया।

खुशनसीब ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिवार में विचार विमर्श के बाद शनिवार को वह परिजनों के साथ लक्सर कोतवाली पहुंची और पुलिस को लिखित तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। दूसरे पक्ष को भी कोतवाली बुलाया गया है। इसके बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment