Share
प्रेमिका को घर ले आया पति तो पत्नी ने कराया केस दर्ज

प्रेमिका को घर ले आया पति तो पत्नी ने कराया केस दर्ज

काशीपुर, उधमसिंह नगर : तीन बच्चों के पिता के सिर पर प्रेम जा ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने प्रेमिका के साथ रहने की ठान ली। पत्नी ने इसका विरोध जताया तो पति व प्रेमिका ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित पत्नी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपित पति व प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम गुलजारपुर निवासी बलजीत कौर पत्नी रेशम सिंह उर्फ सेठी ने पुलिस को तहरीर दी। उसमें उसने बताया कि 10 वर्ष पहले उसकी शादी सिख रीति-रिवाज से रेशम सिंह के साथ हुई। उसके तीन बच्चे हैं।

उसने कहा कि एक वर्ष से पति के ग्राम भट्टपूरी, बरहैनी बाजपुर निवासी रमनदीप से अवैध संबंध चल रहा है। पति के सिर पर प्रेम का भूत सवार है। वह आए दिन शराब पीकर  मारपीट करता है। साथ ही उसे घर से निकलने की धमकी देता है। कहा कि एक जून को वह अपनी ननंद के घर गई थी। इस बीच पति प्रेमिका को घर ले आया। पता लगने पर वह भी घर पहुंच गई।

घर का काम खत्म करने के बाद वह सो गई। इस दौरान रात 11 बजे पति व प्रेमिका घर में घुस आए और उस पर जानलेवा हमला कर दिया। किसी तरह देवर व सास ने उसे बचाया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ महिला उत्पीड़न व जान से मारने की धमकी देने जैसी संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Comment