Share
नशे की हालत में कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर

नशे की हालत में कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर

देहरादून: नशे की हालत में कार चालक ने नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया। जबकि एक स्कूटी और कार समेत अन्य वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। मौके पर पहुंची सीपीयू ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही आरोपित को रिस्पना पुल के पास गिरफ्तार कर लिया।

दोपहर बाद करीब तीन बजे एक कार चालक शहर की तरफ से तेजी से आया और फब्बारा चौक पर खड़े एक फौजी को टक्कर मार दी।

इसके बाद कार चालक ने नेहरू कॉलोनी चौक पर एक स्कूटी और एक कार को भी टक्कर मार दी और फरार हो गया। कार की टक्कर से स्कूटी चालक हरपाल सिंह निवासी थराली घायल हो गए। सूचना पर चौक पर ड्यूटी पर तैनात सीपीयू कर्मी एसआइ बलदीप सिंह और कांस्टेबल अनुराग कौशल मौके पर पहुंचे और घायल को दून अस्पताल पहुंचाया। बाद में सीपीयू कर्मियों ने कार का पीछा कर उसे रिस्पना पुल के समीप पकड़ लिया और नेहरू कॉलोनी पुलिस को सौंप दिया।

आरोपित की पहचान मनोज कुमार सती निवासी माजरीमाफी के रूप में हुई। सीपीयू कर्मियों के मुताबिक, कार चालक नशे में धुत था। उधर, नेहरू कॉलोनी पुलिस ने आरोपित को शराब पीकर गाड़ी चलाने और वाहनों को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि आरोपित होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Comment