Share
अखिलेश यादव पहुंचे रुद्रपुर, अपने संबोधन में कहा- बीजेपी ने न सिर्फ व्यापारियों बल्कि गरीबों को ठगने का किया काम

अखिलेश यादव पहुंचे रुद्रपुर, अपने संबोधन में कहा- बीजेपी ने न सिर्फ व्यापारियों बल्कि गरीबों को ठगने का किया काम

रुद्रपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उनका कहना है कि बीजेपी पार्टी सांप्रदायिक सद्भाव के लिए बड़ा खतरा है। ये सिर्फ तोड़ने का काम करती है, जोड़ने का नहीं। उनका ये भी कहा है कि अगर उत्तराखंड में सपा को मजबूत आधार मिलता है तो वो दिन दूर नहीं होंगे, जब हर वर्ग के लोगों का विकास मिलेगा।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर पहुंचे। जहां उन्होंने एक होटल में नैनीताल और ऊधम सिंह नगर जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। अपने संबोधन में अखिलेश ने कहा कि उत्तराखंड में पार्टी संगठन को नए सिरे से खड़ा किया जाएगा। जल्द ही सदस्यता अभियान की शुरुआत होगी। जिसके बाद पूरी तैयारी के साथ प्रदेश में लोकसभा चुनाव में पार्टी दमखम से उतरेगी।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने पूरे देश को तोड़ कर रख दिया है। व्यापारी आत्महत्या करने को मजबूर हैं, तो किसान अपनी किस्मत पर रो रहा है। बीजेपी ने न सिर्फ व्यापारियों बल्कि गरीबों को ठगने का काम किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बेरोजगारी और पलायन पहाड़ की बड़ी समस्या है, ऐसे में समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में किए जाए गए कार्यों को लेकर जनता के पास जाएगी। उन्होंने विश्वास दिलाया कि अगर उत्तराखंड में पार्टी को मजबूत आधार मिलता है, तो वह दिन दूर नहीं जब पहाड़ पर उद्योग पहुंचेंगे और हर वर्ग खुश होगा। उत्तर प्रदेश में किए गए कार्यों का हवाला देते हुए अखिलेश ने कहा एक्सप्रेस वे और छात्रों को लैपटॉप का वितरण समाजवादी पार्टी की बड़ी प्राथमिकता है।

इस दौरान पूर्व रेल मंत्री राम सिंह आहलूवालिया, प्रदेश प्रभारी राजेंद्र चौधरी, महिला मंच की राष्ट्रीय महासचिव, प्रदेश सचिव गजेंद्र सिंह सुमित समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment