Share
कर्नाटक में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस का किया जमकर घेराव, कहा- पांच साल बर्बाद हो गए अब एक पल भी बर्बाद नहीं होने देंगे

कर्नाटक में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस का किया जमकर घेराव, कहा- पांच साल बर्बाद हो गए अब एक पल भी बर्बाद नहीं होने देंगे

नई दिल्ली । कर्नाटक में आज फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस का जमकर घेराव किया। कलबुर्गी में चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस सभा को देखकर लग रहा है कि आप मई की गर्मी तो सहन कर सकते हो लेकिन कांग्रेस की सरकार नहीं सहन कर सकते हैं।

PM रैली LIVE अपडेट:

– कर्नाटक की जनता ने तय कर लिया है कि पांच साल बर्बाद हो गए अब एक पल को भी बर्बाद नहीं होने देना है

– ये चुनाव कर्नाटक के नौजवानों, किसानों और महिलाओं का भाग्य बदलने के लिए है:PM

– सर्जिकल स्ट्राइक के साथ कांग्रेस ने बेशर्मी की: पीएम

– जहां भी सरदार पटेल का नाम आता है कांग्रेस के एक परिवार की नींद उड़ जाती है, कांग्रेस का सरदार पटेल का ये तिरस्कार कोई नया नहीं है। कांग्रेस का इतिहास रहा है इस देश के शहीदों को नीचे दिखाना, उनको भुला देना ताकि एक परिवार की गाड़ी चलती रहे: प्रधानमंत्री

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अपने चुनाव प्रचार में कोई कमी नहीं लाने देना चाहती है। राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुंआधार प्रचार के बीच उनकी रैलियों की संख्या बढ़ा दी गई है। अब पीएम मोदी कर्नाटक चुनाव प्रचार में कुल 21 रैलियां करेंगे यानी 6 अतिरिक्त रैली। इससे पहले पीएम का 15 रैलियां करने का कार्यक्रम था, जिसे स्थानीय नेताओं की गुजारिश के बाद बढ़ा दिया गया है। पीएम आज कलबुर्गी के आलावा बेल्‍लारी और बेंगलुरु में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान होगा। जिसको लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों एक-दूसरे पर हमलावर हैं। कांग्रेस अपनी सरकार को बचाए रखने की कोशिशों में जुटी है, तो भाजपा एक और राज्य में कमल खिलाने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है।

Leave a Comment