Share
आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने युवती के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने युवती के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

हरिद्वार। फेसबुक पर ब्राह्मण समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने एक युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, तीन दिन पहले कनखल की एक युवती ने फेसबुक पर ब्राह्मण समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद ब्राह्मण समाज में गुस्सा पनप गया था। अलग-अलग संस्थाओं की ओर से हरिद्वार, कनखल और बहादराबाद थाने में युवती के खिलाफ तहरीर दी गई थी।

एक प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी से भी मुलाकात कर युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले में कनखल थाने में बीती रात कनखल निवासी निकुंज शर्मा की तहरीर पर आरोपित अरुणा त्यागी के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने व आइटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कनखल थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान ने बताया कि युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

अश्‍लील हरकत करने का आरोपित गिरफ्तार

भगवानपुर के सरठेडी शाहजहांपुर गांव की एक युवती ने गांव के ही एक युवक पर अश्लील हरकत करने और तेजाब डालने की धमकी को लेकर भगवानपुर थाने में शिकायत की। जिस पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक दीपक पर मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Comment