Share
सीबीआइ मामले में संसद में हंगामा, विपक्षी दलों ने लगाए ‘चौकीदार चोर है…’ के नारे

सीबीआइ मामले में संसद में हंगामा, विपक्षी दलों ने लगाए ‘चौकीदार चोर है…’ के नारे

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में ममता बनाम सीबीआइ मामले की गूंज आज फिर संसद सत्र में देखने को मिली। जिस कारण दोनों सदनों की कार्यवाही बार-बार बाधित हुई। हंगामे के बीच लोकसभा और राज्यसभा दोनों की कार्यवाही को दो बजे तक स्थगित कर दिया गया है।

विपक्षी दलों की ओर से लगातार लोकसभा में ‘चौकीदार चोर है…’ के नारे लगाए गए। सीबीआइ मुद्दे पर विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया, जिस कारण 12 बजे दोबारा शुरू हुई लोकसभा की कार्यवाही को 2 बजे तक फिर से स्थगित करना पड़ा गया। उधर, राज्यसभा में भी टीएमसी सांसदों के हंगामे के बाद कार्यवाही को 2 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा।

LIVE UPDATES:

– लोकसभा की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित।

– हंगामे के बीच लोकसभा में विभिन्न दलों के सांसद अपने अपने संसदीय क्षेत्र की समस्याओं से सदन को अवगत करा रहे हैं और सरकार से जल्द इसके निवारण निकालने की मांग कर रहे हैं।

– टीडीपी सांसद मुरली मोहन ने लोकसभा में दोहारा आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग। टीडीपी लंबे समय से राज्य को विशेष दर्जा देने की मांग कर रही है।

– लोकसभा में दोबारा शुरू हुई कार्यवाही। विपक्ष का हंगामा जारी। विपक्षी सांसद ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे हैं। इसके साथ ही विपक्षी सांसद मोदी सरकार हाय-हाय के नारे भी लगा रहे हैं।

Leave a Comment