Share
‘जीआइजी सिटी कॉन्सर्ट’ में बादशाह और हार्डी संधू ने मचाया धमाल, दून की सर्द फिजाओं में भी झूमे दर्शक

‘जीआइजी सिटी कॉन्सर्ट’ में बादशाह और हार्डी संधू ने मचाया धमाल, दून की सर्द फिजाओं में भी झूमे दर्शक

देहरादून, । ये रैप के बादशाह का ही जादू था कि दून की सर्द फिजाओं में गर्मी का अहसास होने लगा। हजारों की तादाद में दूनवासी देर रात तक झूमते रहे। न ठिठुरन का असर दिखा, न थकावट का। रैप का जादू हर किसी के चढ़कर बोल रहा था। ‘मैकडॉवल नंबर वन यारी’ और ‘रेडियो सिटी’ की ओर से शनिवार शाम को आयोजित ‘जीआइजी सिटी कॉन्सर्ट’ में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

सर्वे ऑफ इंडिया स्टेडियम में आयोजित शो में शाम साढ़े सात बजे सबसे पहले गायक हार्डी संधू ने मंच संभाला। ‘कुड़ी मैनु कैंदी….’ पंजाबी गीत से शुरू हुआ गानों का सिलसिला करीब नौ बजे तक लगातार चला। इसके बाद जब मंच पर बादशाह पहुंचे तो मानो दर्शकों का रोमांच चरम पर पहुंच गया।

हर तरफ बादशाह-बादशाह की गूंज सुनाई दे रही थी। बादशाह ने ‘सटर्डे-सटर्डे.. गाने से शुरुआत की और फिर ‘वखरा स्वैग नी..’, ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल्ल..’ के एक के बाद एक सुपरहिट गानों पर अपने खास अंदाज में प्रस्तुति दी। हर गाने में बादशाह के रैप के बोल दर्शकों के दिवाना बना रहे थे। इसके बाद ‘तेरा बज्ज मुझे जीने न दे-जीने न दे..’, ‘एक हो गए हम और तुम..’, ‘हैव मर्सी ऑन मी..’, ‘डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे..’ समेत कई अन्य लोकप्रिय गीतों की नॉन-स्टॉप परफॉर्मेंस दी। इस दौरान दर्शक जमकर झूमते नजर आए। बादशाह के साथ गायिका आस्था व रीको ने भी अच्छा साथ दिया। बादशाह ने अंत में दूनवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दीं और उनके मंच छोड़कर जाने तक हर तरफ वन्स मोर-वन्स मोर की आवाज गूंज रही थी।

प्यार का रंग और मस्ती का तड़का

हार्डी संधू के पंजाबी गीतों का भी दर्शकों ने जमकर आनंद लिया। ‘मैं तेरा यां ब्लड गोरिये, तेरा काजल करे मैनू घायल, मैं तेनु किना प्यार करां, गुलाबी आंखें जो तेरी देखी, तू कहे तो मैं हंसदा रियां, दिल चोरी साडा हो गिया.. समेत तमाम गीतों पर हार्डी ने प्रस्तुति दी।

फेसबुक पर लाइव दिखे बादशाह

दून में हुई बादशाह की परफॉर्मेंस फेसबुक लाइव में चलती रही। युवा दर्शक बादशाह के रैप पर जमकर झूमे और उन्होंने डांस की वीडियो भी लाइव चलाई। इससे उनके फेसबुक दोस्तों ने भी अपने स्थान पर बैठे-बैठे बादशाह की परफॉर्मेंस का आनंद लिया।

ये मेरी टॉप-थ्री परफॉर्मेंस : बादशाह 

दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखकर बादशाह बेहद खुश नजर आए। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद बादशाह ने कहा कि इस सर्दी में यहां हजारों की तादाद में प्रशंसक मौजूद हैं। उन्हें यहां प्रस्तुति देकर बहुत अच्छा लग रहा है। बादशाह ने कहा कि उन्होंने अपने कॅरियर में सैकड़ों परफॉर्मेंस दी हैं, लेकिन यह परफॉर्मेंस उनके लिए टॉप-थ्री का स्थान रखती है।

Leave a Comment