Share
रेसकोर्स में चोरों ने घर के ताले तोड़कर चुरा लिए जेवर

रेसकोर्स में चोरों ने घर के ताले तोड़कर चुरा लिए जेवर

देहरादून: देहरादून में चोरों के होंसले बुलंद हैं। रेसकोर्स में चोरों ने घर के ताले तोड़कर जेवर चुरा लिए, वहीं, बंजारावाला टी-एस्टेट में मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्र चोरी कर लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। कुछ संदिग्धों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बंजारावाला टी-एस्टेट में पंचेश्वर महादेव मंदिर है। रात आठ बजे पूजा के बाद मंदिर के कपाट बंद कर दिए गए। सुबह आसपास के लोग मंदिर पहुंचे तो देखा तो ताला खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो वहां से दानपात्र गायब था।

इसके बाद क्षेत्रवासियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पटेलनगर पुलिस ने मंदिर का निरीक्षण किया। एसएसआइ विपिन बहुगुणा ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।

रेसकोर्स में बंद घर से जेवर और सामान चोरी 

नगर कोतवाली क्षेत्र के रेसकोर्स में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर जेवर सहित घर में रखे वर्तन, कपड़े आदि चुरा लिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। घर कई महीनों से बंद बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, रेनू अरोड़ा पत्नी विकास अरोड़ा निवासी राजेन्द्र नगर के माता-पिता रेसकोर्स में रहते हैं। लेकिन वर्तमान में वह अभी राजेन्द्र नगर में ही रह रहे हैं। रेसकोर्स स्थित घर को उन्होंने बंद कर रखा है।

बताया जा रहा है कि जब वह रेसकोर्स वाले घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर गए तो दरवाजों पर लगे ताले भी टूटे हुए थे। सारा सामान बिखरा पड़ा था। पीड़ित के मुताबिक, आलमारी में सोने के कुंडल, दो अंगूठी आदि जेवरात रखे हुए थे, जो गायब थे। इसके साथ ही चोरों ने घर से बर्तन, साड़ियां, शॉल सहित अन्य कपड़े भी चुरा लिए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मुकदमा दर्ज चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चौकी इंचार्ज लक्खीबाग प्रदीप सिंह रावत ने बताया कि घर कई दिनों से बंद पड़ा हुआ था। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment