Share
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की इस हरकत से फैंस हुए खफा, किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की इस हरकत से फैंस हुए खफा, किया ट्रोल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली उस समय ट्रोल हो गए जब वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच के दौरान टॉस के लिए शॉर्ट्स पहने हुए मैदान पर चले गए। सिडनी में इस मैच का पहला दिन बारिश के कारण धुल गया था और टॉस गुरुवार को दूसरे दिन हुआ। कोहली इस दौरान शॉर्ट्स पहनकर टॉस के लिए आए, जो कई क्रिकेट प्रेमियों को रास नहीं आया।

सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने लिखा कि विराट कई बार इस तरह नजर आते हैं। यह उनका अपना अंदाज है। लेकिन, उन्हें क्रिकेट की परंपराओं का निर्वाहन भी करना चाहिए। क्रिकेट में टॉस के लिए कप्तान शॉर्ट्स में नहीं जाते हैं।

सीए एकादश के कप्तान सैम वाइटमैन अपनी टीम ड्रेस में नजर आए, लेकिन कोहली टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे। कोहली का यह अंदाज सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। उन्होंने यहां तक बताया कि किस तरह सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को एशिया कप के दौरान टॉस के समय कैप सही से नहीं पहनने पर आपत्ति जताई थी।

भारत ने पहली पारी में बनाए 358 रन

भारत और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन (सीए XI) के बीच खेल जा रहे अभ्यास मैच में सीए XI ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया। आपको बता दें कि इस अभ्यास मैच का पहला दिन बारिश की वजह से धुल गया था। इस अभ्यास मैच में भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत की पहली पारी 358 रन पर 9 विकेट पर भारत की पारी समाप्त हो गई।

भारत की तरफ से पांच बल्लेबाज़ों ने अर्धशतक जमाए। पृथ्वी शॉ, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी ने अर्धशतक ठोके।

Leave a Comment