Share
लोगों के बीच जाने की जगह कांग्रेस नेता सोच रहे हैं कि कर्नाटक चुनाव में हार का क्या देंगे कारण: नरेंद्र मोदी

लोगों के बीच जाने की जगह कांग्रेस नेता सोच रहे हैं कि कर्नाटक चुनाव में हार का क्या देंगे कारण: नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली । विजयपुरा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘लोगों के बीच जाने की जगह कांग्रेस नेता ये सोच रहे हैं कि कर्नाटक चुनाव में हार का कारण वे क्या देंगे। उनके कारणों में इवीएम की तकनीकी खराबी के अलावा और भी कारण होंगे। इवीएम को दोष देने के लिए वो अभी से योजना बना रहे हैं।’

पीएम मोदी ने आगे कहा कि विजयपुरा भगवान बसवेश्वरा का जन्म स्थान है, लेकिन राज्य सरकार उनके द्वारा दी गयी शिक्षाओं को भूल गयी है। कर्नाटक में कांग्रेस हार के बहाने तलाश रही है। कांग्रेस को जनता सज़ा देगी। कांग्रेस बांटकर राज कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा के तमाम दिग्गज कर्नाटक में डेरा डाले हुए हैं। पीएम एक दिन में 4-4 चुनावी रैलियां कर रहे हैं। वहीं सोनिया गांधी भी विजयपुरा में शाम को चुनावी रैली को संबोधित करेंगी। पीएम मोदी मंगलवार को कोप्पल और बेंगलुरु में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी नौ मई को बांगरपेट, चिकमंगलुरु, बेलगावी और बीदर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

कर्नाटक के युवाओं की पीएम मोदी ने की तारीफ

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के बीच पैठ बनाने और कार्यकर्ताओं में नयी ऊर्जा भरने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस क्रम में सोमवार को नमो ऐप के जरिए उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा, ‘कर्नाटक का चुनाव भाजपा के कार्यकर्ता नहीं, बल्कि कर्नाटक की जनता लड़ रही है।‘ युवाओं की तारीफ करते हुए पीएम ने कहा कि कर्नाटक के युवाओं ने हर क्षेत्र में खुद को साबित किया है।

Leave a Comment