Share

बर्थडे पार्टी में शामिल हुए परिचित ने किया नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म

देहरादून: थाना क्लेमेनटाउन क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि बर्थडे पार्टी में शामिल हुए एक परिचित ने उनकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसआइ थाना क्लेमेनटाउन पंकज कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने इस मामले में तहरीर दी है। पीड़ित ने बताया कि विगत 19 जुलाई को उनके लड़के की जन्मदिन पार्टी थी। जन्मदिन पार्टी में उनका परिचित बृजेश निवासी अमेठी उत्तर प्रदेश भी शामिल होने आया था।

बताया कि पार्टी के बाद जब रात को सभी लोग सो गए तो मौका देखकर आरोपित ने उनकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी के डर से  उनकी पुत्री ने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया और गुमसुम रहने लगी।

बीती सोमवार को जब उससे दोबारा पूछा गया तो उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी। तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसआइ ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पिता और दोस्त पर लगाया बच्ची से दुष्कर्म का आरोप

कोतवाली रायपुर में भी दुष्कर्म का एक मामला दर्ज किया है। मामला उड़ीसा से स्थानांतरित हुआ है। जिसमें महिला ने दून में रहते हुए अपने पति और उनके दोस्त पर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर हेमेंद्र नेगी ने बताया कि तहरीर के मुताबिक महिला अपने पति के साथ वर्ष 2017 में देहरादून में किराये के मकान में रहती थी। इसी दौरान उसके पति लम्बीधर नाथ और दोस्त देवानंद झा ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। उधर, रायपुर कोतवाली में ही दुष्कर्म का एक और मामला दर्ज किया गया है। एक महिला ने उत्तरकाशी निवासी एक नाबालिग पर उसकी पुत्री के साथ बहला-फुसलाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में भी जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment