Share
इस अभिनेता की दीवानी थी रवीना टंडन

इस अभिनेता की दीवानी थी रवीना टंडन

मुंबई। एक ज़माना था जब मोहरा गर्ल रवीना टंडन , संजय दत्त की दीवानगी में पागल थीं और अपने कमरे की दीवारों पर संजू बाबा के ढ़ेर सारे पोस्टर चिपकाए रहती थीं।

रवीना टंडन की जल्द ही एक फिल्म आने वाली है ‘ शब ‘ , जिसके प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में रवीना ने इस बाद का ख़ुलासा किया। इस उस दौर की बात है जब रवीना फिल्मों में नहीं आई थीं। रवीना ने बताया ” अपने स्कूल – कॉलेज के दिनों में मैं संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थी। मेरी दीवारें, संजय दत्त के पोस्टर से भरी रहती थीं। मैं शुरुआत में ऋषि कपूर की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थी। 9वीं /10 वीं में संजय दत्त पर बहुत बड़ा क्रश था और फिर संजय दत्त के साथ मैंने 7 फिल्में की ।” रवीना कहती हैं ” किसी नये कलाकार की तरह मैं घबराई रहती थी संजय दत्त के साथ। सब गड़बड़ बोल जाती थीं। क्योंकि मुझे विश्वास नहीं होता था कि जिनके पोस्टर मैंने अपने कमरे में लगाये थे अब उनके साथ फिल्म कर रही हूं।” हाल ही में रवीना की फिल्म ‘मातृ’ रिलीज़ हुई थीं जिसमें उनके काम को बेहद सराहा गया था।

ओनिर निर्देशित शब एक रोमांटिक ड्रामा है। फिल्म में रवीना के अलावा अर्पिता पाल, गौरव नंदा, सिमोन फ़्रेनॉय भी काम कर रहे हैं। संजय सूरी प्रोड्यूस ये फिल्म 30 जून को रिलीज़ होगी।

Leave a Comment