Share
जन्मदिन पर इन दोनों का आशीर्वाद जरूर लेते थे धौनी

जन्मदिन पर इन दोनों का आशीर्वाद जरूर लेते थे धौनी

रांची। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धौनी शुक्रवार को 36 वर्ष के हो गए। धौनी के करियर की शुरुआत में दो लोगों ने उन्हें काफी कुछ सिखाया है। स्कूल के दिनों में केआर बनर्जी और जिला क्रिकेट लीग में चंचल भट्टाचार्य ने उनकी प्रतिभा को पहचाना।

केआर बनर्जी ने बताया कि स्कूल के दिनों में वह अपने मित्रों के साथ बर्थ डे मनाता था,लेकिन मुझसे आशीर्वाद अवश्य लेने आता था। वहीं, चंचल भट्टाचार्य ने कहा कि जन्मदिन पर उसके घर पर छोटी-मोटी पार्टी होती थी जिस में मुझे भी बुलाया जाता था। उसमें सब मिलकर आनंद लेते थे। वह अपने जन्म दिन पर आशीर्वाद लेना नहीं भूलता था।

बर्थ डे पर सूना-सूना लगता है माही के बिना

2004 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखने के बाद से धौनी अपने परिवार के साथ केवल दो बार ही जन्मदिन मना पाए हैं। एक 2010 में जिस वर्ष उनकी शादी हुई थी। माही का विवाह चार जुलाई को हुआ था। परिवार के साथ सात जुलाई को रांची में उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था। दूसरी बार 2014 में वह अपने जन्मदिन पर परिवार के साथ थे।

इस वर्ष भी वह अपने जन्मदिन पर परिवार से दूर हैं। वेस्टइंडीज में चल रही सीरीज में वह भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। माही के जीजा गौतम गुप्ता ने कहा कि उसके नहीं होने पर सब कुछ सूना रहता है। लेकिन जब भी उसे मौका मिलता है वह घर जरूर फोन करता है। जन्मदिन पर पूरा परिवार उन्हें मिस करता है।

Leave a Comment