Share
कबीर खान की फिल्म 83 में भारतीय क्रिकेटर्स की अगली पीढ़ी भी शामिल

कबीर खान की फिल्म 83 में भारतीय क्रिकेटर्स की अगली पीढ़ी भी शामिल

मुंबई। कबीर खान की फिल्म 83 की पूरी टीम तैयार हो चुकी है। फिल्म में रणवीर सिंह जहां कपिल देव की भूमिका में हैं, वहीं कई कलाकार जिनमें साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी और कई नाम शामिल हैं। सभी फिल्म की तैयारी के लिए हाल ही धर्मशाला भी गए थे।

फिल्म में संदीप पाटिल का किरदार तो खुद उनके बेटे चिराग पाटिल निभा रहे हैं। वहीं कपिल देव की बेटी फिल्म से जुड़ी हैं और वह फिल्म में निर्देशन टीम के साथ हैं। यह रोचक है कि कबीर खान की इस फिल्म में भारतीय क्रिकेटर्स की अगली पीढ़ी भी शामिल हो रही है

अब एक नई ख़बर यह है कि फिल्म में एक और खिलाड़ी का परिवार भी जुड़ गया है और वह शख्स भारत के नहीं बल्कि वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी के परिवार का हिस्सा हैं। सभी जानते हैं कि भारत ने जब 83 में पहली बार वर्ल्ड कप जीता था तब उन्होंने वेस्ट इंडीज को हराया था तो जाहिर है कि यह बहुत अहम है कि फिल्म में जिन कलाकारों को वेस्ट इंडीज के कलाकारों की भूमिका निभाने के लिए चुना जा रहा होगा, वे सारे कलाकार किरदार में फिट बैठने चाहिए। इसलिए उन्होंने वेस्ट इंडीज के लोकप्रिय खिलाड़ी मल्कोम मार्शल के बेटे माली को कास्ट करने की बात हो रही है. हालांकि अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

Leave a Comment