Share
करीना को किसी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर करने में नहीं है ऐतराज

करीना को किसी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर करने में नहीं है ऐतराज

मुंबई। करीना कपूर खान को इस बात से कभी भी परेशानी नहीं रही है कि वह किसी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हों। वीरे दी वेडिंग में वह तीन अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। करीना कहती हैं कि उनके मन में इस बात को लेकर झिझक रही ही नहीं है कि मुझे किसी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर करना पड़ रहा है। ये बातें मेरे लिए मायने नहीं रखती। फिल्म की कहानी मायने रखती है।

करीना आगे कहती हैं कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर से ही कई ऐसी फिल्मों में काम तो किया ही है, जिसमें दो अभिनेत्री हों। रानी मुखर्जी के साथ उन्होंने मुझसे दोस्ती करोगे जैसी फिल्म की थी। फिर काजोल के साथ तो उन्होंने दो फिल्मों में काम किया। प्रियंका चोपड़ा की तो पहली फिल्म ऐतराज में काम किया। सो, उन्हें इस बात से परेशानी नहीं है। करीना कहती हैं कि दिल चाहता है उनकी अॉल टाइम फेवरेट फिल्म रही है। वह हमेशा से किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं, जिसमें लड़कियों के गैंग में उन्हें इस तरह की मस्ती करने का मौका मिले।

करीना कहती हैं कि ऐसी फन वाली फिल्म को बॉलीवुड में पुरुष के दृष्टिकोण से अधिक दिखाया जाता रहा है। इसलिए इस फिल्म को देख कर दर्शकों को मजा आएगा। करीना ने आगे बताया कि इस फिल्म के निर्माताओं ने उनके लिए काफी इंतजार किया। चूंकि उस वक़्त वह प्रेगनेंट थीं और फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकती थीं। इसलिए वह इसके लिए रिया कपूर को थैंक्स कहेंगी। बता दें कि करीना कपूर खान की फिल्म वीरे दी वेडिंग एक जून को दर्शकों के सामने होगी।

आपको बता दें कि, सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला अपने भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी के साथ होने जा रहा है। इस तरह यह पहली बार होने जा रहा है जब सोनम कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म के साथ टकरा रही है। फिल्म को एकता और उनकी मां शोभा कपूर के साथ सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। वीरे दी वेडिंग की कहानी मेहूल सूरी और निधि मेहरा ने लिखी है। सोनम की शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म रिलीज हो रही है। वहीं, करीना कपूर खान के मां बनने के बाद यह उनकी कमबैक फिल्म है।

Leave a Comment