Share
‘भूल भूलैया 2’के पोस्टर में कार्तिक आर्यन

‘भूल भूलैया 2’के पोस्टर में कार्तिक आर्यन

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के पोस्टर में Kartik Aaryan को देख भड़के फैंस, इसलिए कर रहे ट्रोल

नई दिल्ली, साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भूलैया’ ने लोगों के दिमाग पर ऐसी छाप छोड़ी है कि लोग इसके दूसरे पार्ट में भी अक्षय के अलावा और किसी एक्टर को देखना नहीं चाहते। दरअसल, ‘भूल भूलैया 2’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर सामने के बाद ये बात साफ हो गई कि इसमें अक्षय नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। लेकिन लोगों को ये बाद पसंद नहीं हो रही है।

पोस्टर लॉन्च होते ही लोगों ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग #BhoolBhulaiyaa2 हैशटैग के साथ तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और पोस्टर का मज़ाक उड़ा रहे हैं। लोगों को कहना है कि इस फिल्म में अक्षय की जगह और कोई नहीं ले सकता। अक्षय ने जो एक्स्प्रेशन इस फिल्म में दिए थे उन्हें कोई मैच ही नहीं कर सकता है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो कार्तिक को अक्षय कुमार की सस्ती कॉपी बता रहे हैं।

View image on Twitter 

View image on Twitter
View image on Twitter

View image on Twitter

View image on Twitter
 

Embedded video

View image on TwitterView image on Twitter

View image on Twitter

‘भूल भुलैया 2′ को लेकर कई दिन से ये चर्चा थी कि इसमें अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं, लेकिन पोस्टर में कार्तिक आर्यन को देख लोग काफी निराश हैं। आपको बता दें कि फिल्म के तीन पोस्टर और एक मोशन पोस्टर आज रिलीज किए गए हैं। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के तीनों पोस्टर शेयर किए हैं। पहले दो पोस्टर्स में उनका चेहरा नजर आ रहा है।

पहले पोस्टर में कार्तिक सोफे पर बैठे हैं और उनके पीछे दो मोमबत्ती जलती दिख रही हैं। अगर आप इस फोटो को गौर से देखेंगे तो कार्तिक के पीछे एक पेंटिग नजर आ रही है, उसमें वही नृत्यांगना नजर आ रही है जो ‘भूल भूलैया’ में नजर आई थी। जिनका किरदार विद्या बालन ने निभाया था। वहीं दूसरे पोस्टर में कार्तिक खोपड़ी और कंगाल के बीच लेटे नजर आ रहे हैं।

तीसरे पोस्टर में कार्तिक दरवाजे के बाहर देखते नजर आ रहे हैं। तीनों पोस्टर्स देखकर एक बात साफ समझ आ रही है कि पहली फिल्म की तरह ये फिल्म भी हॉरर कॉमेडी होने वाली है। कार्तिक के लुक की बात करें तो उनका लुक एक दम वही है जो ‘भूल भूलैया’ में अक्षय कुमार का था।

Leave a Comment