Share
किटी संचालिका दस करोड़ से अधिक की रकम लेकर फरार

किटी संचालिका दस करोड़ से अधिक की रकम लेकर फरार

देहरादून। किटी के नाम पर एक और ठगी का मामला सुर्खियों में है। मामला कोतवाली क्षेत्र का है, जिसमें किटी संचालिका पांच सौ से अधिक महिलाओं की दस करोड़ से अधिक की रकम लेकर चंपत हो गई। उसकी बुटीक पर ताला लटका देख जब महिलाओं ने उसके मोबाइल पर बात करनी चाही तो वह बंद मिला। इस पर महिलाएं कोतवाली पहुंचीं। पुलिस ने संचालिका पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नीलम कपूर निवासी साकेत लेन राजपुर रोड ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कोतवाली क्षेत्र के ओंकार रोड पर भावना शर्मा साई मेहर नाम से बुटीक चलाती है। उसने किटी के नाम पर आसपास की पांच सौ के करीब महिलाओं को जोड़ रखा है। बीते 24 अप्रैल को भावना का बुटीक बंद मिला। पहले तो लगा कि वह कहीं काम से गई होगी, लेकिन तीन-चार दिन उसका पता नहीं चला तो उसके घर जाकर देखा गया, मगर वहां भी ताला लटका मिला।

आसपास के लोगों ने बताया कि भावना बुटीक का सारा सामान लेकर कहीं और शिफ्ट हो गई है। यह सुन महिलाओं के होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन डेढ़ दर्जन के करीब महिलाएं शहर कोतवाली पहुंचीं। यहां पुलिस ने भावना, उसके पति अजय आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसआइ कोतवाली अशोक राठौर ने बताया कि भावना की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। पता चला है कि उसके माता-पिता रुड़की में रहते हैं। उनसे भी संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

मीटिंग में होता था फ्री लंच 

ठगी की शिकार महिलाओं का आरोप है कि भावना शर्मा बेहद शातिर किस्म की महिला है। वह कमेटी की मीटिंग किसी होटल में कराती थी। वहां सभी को फ्री लंच दिया जाता था। वहां लकी ड्रा भी निकाला जाता था, जिस मेंबर का ड्रा निकलता था, उससे कुछ किश्तें नहीं ली जाती थीं।

Leave a Comment