Share
कोलकता निवासी दून घूमने आई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

कोलकता निवासी दून घूमने आई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

देहरादून: थाना प्रेमनगर में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि चार लोगों ने कोलकता निवासी एक युवती को प्रेमनगर स्थित विंग नंबर तीन के एक मकान में ले गए और उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपितों में जागरण मंडली चलाने वाले एक युवक सहित कैंट बोर्ड में कांग्रेसी सभासद सहित चार लोग बताए जा रहे हैं। युवती के तहरीर के बाद पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

सामूहिक दुष्कर्म का यह मामला सोमवार रात की है। जानकारी के मुताबिक कोलकता निवासी एक युवती अपनी सहेली के साथ रविवार को दिल्ली से दून घूमने आई थी। यहां वह पटेलनगर के बंजारावाला में अपने परिचित एक महिला के यहां ठहरी थी। बताया जा रहा है कि सोमवार को रात करीब आठ से नौ बजे के बीच उनकी परिचित का मुंहबोला भाई भानू नाम का युवक उसे पटेलनगर से घुमाने के बहाने बाइक में बिठाकर प्रेमनगर ले गया। वहां उसने विंग नंबर तीन में उसे एक मकान में छोड़ दिया और वहां से चला गया। आरोप है मकान में मौजूद चार लोगों ने युवती को एक कमरे में बंधक बना दिया। जिसके बाद उन्होंने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया।

सुबह किसी तरह युवती चारों के चगुंल छूटी तो वह घर दहवास स्थिति में चीखने-चिल्लाने लगी। जिस पर गश्त कर रहे पुलिस कर्मी उसे थाने ले आए। थाने लाकर जब उससे पूछताछ की गई तो पीड़ि‍ता ने अपने साथ हुए घटना की पूरी जानकारी पुलिस का दे दी। बताया कि बंटी उर्फ अजय अरोड़ा, जितेन्द्र तनेजा, सुमित और एक अन्य व्यक्ति ने उसके साथ शराब के नशे में सामूहिक दुराचार किया है। युवती के आरोप के बाद थान प्रेमनगर पुलिस में हडकंप मच गया।

थाना प्रभारी मुकेश त्यागी ने तुरंत इसकी जानकारी उच्चधिकारियों को दी। जिसके बाद एएसपी निहारिका भट्ट, एसपी सिटी प्रदीप राय व सीओ सिटी चंद्रमोहन सिंह फॉरेसिंग एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से सबूत एकत्रित किए और पीड़ि‍ता को मेडिकल कर उसे बयान दर्ज किए। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी और दो आरोपितों सुमित कुमार पुत्र करतार सिंह निवासी झिबारेहड़ी शिमला बाईपास और युवती को आरोपितों के पास छोड़ने वाले युवक भानू पुत्र राधेश्याम निवासी कश्मीरी कॉलोनी निरंजन पुर को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगाता दबिश दे रही है। उधर पीड़ि‍ता की तहरीर पर अजय अरोड़ा, निवासी विंग नंबर ती, जितेंद्र तनेजा निवासी उपरोक्त, सुमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Comment