Share
लेन-देन के विवाद में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, आरोपी फरार

लेन-देन के विवाद में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, आरोपी फरार

देहरादून : दो युवकों ने लेन-देन के विवाद में एक प्रॉपर्टी डीलर को चाकू मार दिया। घायल प्रॉपर्टी को श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही है।

 पुलिस के अनुसार इंद्रानगर, वसंत विहार निवासी सुशील सिंह राणा (37 वर्ष) पुत्र पूरन सिंह प्रकाशन के कारोबार के साथ ही प्रॉपर्टी डीलिंग भी करते थे। कुछ दिन पहले सुशील ने राजपुर रोड पर एक कॉम्पलेक्स में स्थित दुकान मोहित पुत्र रसल सिंह निवासी नजल खंदला फिरोजाबाद हाल निवासी कांवली गांव को बेची थी।

यह सौदा तकरीबन 17 लाख रुपये में हुआ था, जिसमें से कुछ रुपये मोहित पर बाकी रह गए थे। बकाया रकम लेने के लिए सुशील शनिवार दोपहर अपनी कार से कांवली गांव मोहित के कमरे पर पहुंचे। यहां मोहित के साथ एक शख्स और भी मौजूद था। थोड़ी देर बाद आसपास के लोगों ने कमरे से किसी के चीखने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे।

कमरे में सुशील खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे। वहीं, लोगों को देखकर मोहित और उसका साथी भाग निकले। लोगों ने तत्काल यह सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। वसंत विहार पुलिस मौके पर पहुंची और सुशील को श्री महंत इंदिरेश अस्पताल ले गई। यहां शाम को करीब साढ़े सात बजे सुशील की मौत हो गई।

थानाध्यक्ष वसंत विहार संजय मिश्रा ने बताया कि सुशील इंद्रानगर में किराये के मकान में रहता था। वह मूल रूप से नीलकंठ (पौड़ी) का रहने वाला है। मोहित और उसके दोस्त की तलाश की जा रही है। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि मौका-ए-वारदात पर क्या हुआ था। सुशील के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Comment