Share
महेश भट्ट मना रहे अपना 70 वां जन्मदिन, बेटी आलिया ने लिखा पिता को ख़त

महेश भट्ट मना रहे अपना 70 वां जन्मदिन, बेटी आलिया ने लिखा पिता को ख़त

मुंबई। आज बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट का जन्मदिन है। 20 सितंबर को मुंबई में ही जन्में महेश भट्ट इस साल अपना 70 वां जन्मदिन मना रहे हैं। और इस दिन को उन्होंने ख़ास बनाया है एक बहुत बड़ा फैसला लेकर जिससे आम जनता के साथ साथ उनकी बेटी भी बेहद खुश हैं।

बता दें कि महेश भट्ट एक बार फिर डायरेक्टर का पद संभालने वाले हैं और एक बार फिर लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया में शामिल होंगे। 19 साल पहले साल 1999 में महेश ने संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला स्टारर फ़िल्म ‘कारतूस’ को डायरेक्ट किया था जिसके बाद महेश ने कई फ़िल्मों को लिखा और उन्हें प्रोड्यूस किया मगर अब उन्होंने अपना यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है और एक बार फिर डायरेक्टर बन गए हैं। अब उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर उन्होंने घोषणा की है साल 1991 की फ़िल्म ‘सड़क’ की सिक्वल ‘सड़क 2’ की और इसी सिक्वल से जुड़ा है आलिया भट्ट का एक बहुत बड़ा सपना!

आलिया भट्ट का सपना था कि उनके पिता उन्हें डायरेक्ट करें मगर सालों से डायरेक्शन की कुर्सी से उतरे हुए महेश एक बार फिर ये कुर्सी संभालेंगे यह हमेशा आलिया को इम्पॉसिबल लगा। लेकिन अब आलिया का यह सपना पूरा होने वाला है क्यूंकि ‘सड़क’ 2 में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में होंगी और इनके साथ होंगे आदित्य रॉय कपूर। यही नहीं ‘सड़क’ की हिट कपल संजय दत्त और पूजा भट्ट भी इस प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं। पिता के जन्मदिन पर बेटी आलिया को यह ख़ास तोहफा मिला और इमोशनल होकर उन्होंने अपने Dear Daddy को लिखा है प्यारा सा ख़त।

आलिया ने यह ख़त अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया और लिखा कि ‘सड़क 2’ के ज़रिये जो मुझे लगा इम्पॉसिबल है वो आपने पॉसिबल कर दिया, आप मुझे डायरेक्ट करेंगे… फाइनली! इस फ़िल्म की जर्नी ज़िन्दगी, फ़िल्में, फीलिंग्स और ख़ासकर पिता और बेटी के प्यारे रिलेशन की एक नई खोज होगी।

इसी के साथ आलिया ने ‘सड़क 2’ के पहले लुक को भी शेयर किया और बताया कि यह फ़िल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

बताते चलें कि आलिया इन दिनों रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ आयान मुखर्जी की फ़िल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की तैयारी कर रहे हैं। रणवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’, वरुण धवन के साथ ‘कलंक’ और करण जौहर की एक और फ़िल्म ‘तख़्त’ भी आलिया की आने वाली फ़िल्मों की लिस्ट में शामिल हैं। ‘तख़्त’ में अलिया के अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर ख़ान और विक्की कौशल भी होंगे।

Leave a Comment