Share
माल्या को भारतीय फैंस ने ‘चोर-चोर’ कहकर चिढ़ाया

माल्या को भारतीय फैंस ने ‘चोर-चोर’ कहकर चिढ़ाया

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या की रविवार को ओवल क्रिकेट मैदान के बाहर भारतीय फैंस ने जमकर हूटिंग की। 61 वर्षीय माल्या को स्टेडियम के अंदर जाता देख भीड़ ‘देखो चोर गया चोर’ और ‘चोर-चोर’ चिल्लाने लगी।
हालांकि इस हूटिंग से बुरी तरह झेंपे माल्या ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। माल्या भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का मैच देखने पहुंचे थे। उन पर भारतीय बैंकों की 9,000 करोड़ की देनदारी है। वह मार्च 2016 को भारत से भाग गए थे। भारत सरकार ब्रिटेन से माल्या के प्रत्यर्पण का प्रयास कर रही है। इस मामले में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई होनी है।

पिछले हफ्ते, बर्मिंघम में हुए भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान भी माल्या स्टेडियम में दिखाई दिए थे। इसकी तस्वीरें वायरल होने और मीडिया में दिखाए जाने से खीझे माल्या ने ट्वीट कर कहा था, ‘भारत-पाक मैच के दौरान मेरी मौजूदगी को मीडिया ने सनसनी बनाकर पेश किया। मैं चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के सभी मुकाबले देखने जाऊंगा और टीम इंडिया को चियर करूंगा।’

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के पूर्व मालिक माल्या टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के चैरिटी इवेंट में भी पहुंच गए थे। इस वजह से टीम इंडिया अजीब सी स्थिति में फंस गई। इस पर बीसीसीआई की तरफ से दी गई सफाई में कहा गया कि माल्या को कोहली या उनकी संस्था ने आमंत्रित नहीं किया था। वहीं, अचानक माल्या को समारोह में देख टीम इंडिया ने उनसे दूरी बरती और खिलाड़ी बिना खाना खाए ही लौट गए।

बर्मिंघम में माल्या की सुनील गावस्कर के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। तस्वीर में दावा किया जा रहा था कि भारत-पाक मैच के दौरान वह गावस्कर से मिले थे। हालांकि, इस बारे में न तो गावस्कर और न ही माल्या ने कोई पुष्टि की।

Leave a Comment