Share
दुष्कर्म के प्रयास में नाकाम रहे शख्स ने किशोरी से लिया बदला की ये हरकत

दुष्कर्म के प्रयास में नाकाम रहे शख्स ने किशोरी से लिया बदला की ये हरकत

सांकेतिक तस्वीर

सीतापुर के शहर कोतवाली इलाके में बुधवार देर शाम छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने किशोरी को जिंदा जलाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि उसने इससे पहले दुष्कर्म करने की भी कोशिश की थी। झुलसी किशोरी को पुलिस ने सदर अस्पताल भर्ती कराया है।

बताते गया कि शहर कोतवाली इलाके में रहने वाली किशोरी को मंगलवार शाम गोलू ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया था। असफल हो जाने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम किशोरी अपने घर में छोटे भाई के साथ मौजूद थी। दबंग केरोसिन का तेल लेकर घर में दाखिल हुआ और उस पर मिट्टी का तेल छिड़क आग लगा दी।  शोर सुन पहुंचे पड़ोसियों ने आग पर काबू पाया और पुलिस को फोन कर दिया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया है। पीड़िता का आरोप है कि गुल्लू पिछले कई दिनों से उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था।

मना करने पर  मंगलवार दोपहर उसने उदुष्कर्म का प्रयास भी किया। वहीं गांव में युवती व आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी कही जा रही है। मामले में इंस्पेक्टर अंबर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Comment