Share
मंगेतर को कमरे में प्रेमी संग पकड़ा, जानिए प्रेमिका ने क्‍या उठाया कदम

मंगेतर को कमरे में प्रेमी संग पकड़ा, जानिए प्रेमिका ने क्‍या उठाया कदम

नोएडा । रविवार दोपहर सेक्टर 70 में उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ, जब एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मंगेतर को प्रेमी के साथ उसके कमरे में ही पकड़ लिया। प्रेमी के सामने ही दोनों में जमकर विवाद हुआ।

मंगेतर और उसके प्रेमी के साथ वह कोतवाली फेज तीन पहुंच गया। पुलिस के सामने प्रेमिका ने इंजीनियर के बजाय प्रेमी से शादी की इच्छा जता दी। युवती बाद में प्रेमी के साथ कोतवाली से अपने घर गाजियाबाद चली गई।

उत्तराखंड के देहरादून निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर की शादी करीब दो माह पहले गाजियाबाद निवासी व एक कंपनी में नौकरी करने वाली युवती से तय हुई। सितंबर में शादी होनी थी। इंजीनियर और युवती के बीच मोबाइल पर बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया।

इस दौरान युवती का फोन अक्सर व्यस्त मिलता था। इंजीनियर द्वारा कारण पूछने पर युवती बहाना बना देती थी। इससे इंजीनियर को उस पर शक हो गया। उसने युवती की कॉल डिटेल निकलवा ली।

वह शनिवार को देहरादून से गाजियाबाद आया। दोनों की शनिवार को मुलाकात हुई। रविवार को भी इंजीनियर ने मंगेतर से मिलने की इच्छा जताई। मंगेतर ने रविवार को भाभी के पास जाने की बात कहकर मिलने से इन्कार कर दिया।

इससे इंजीनियर को शक हो गया। वह चुपचाप गाजियाबाद से युवती के पीछे लग गया। युवती सेक्टर 70 स्थित एक युवक के कमरे पर पहुंची। युवती के कमरे में जाने के कुछ देर बात इंजीनियर ने दरवाजा खटखटाया। युवती ने दरवाजा खोला।

इंजीनियर को सामने देखकर उसके होश उड़ गए। हालांकि, थोड़ी देर में ही उसने साथ मौजूद युवक को प्रेमी बताया। यह भी बताया कि दोनों साथ में जॉब करते हैं। युवक का धर्म अलग होने के बाद भी उसने उसी से शादी की इच्छा जताई। इस पर इंजीनियर और मंगेतर के बीच जमकर विवाद हुआ। इंजीनियर ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस बुला ली।

इंस्पेक्टर कोतवाली फेज तीन अवनीश दीक्षित ने बताया कि युवती बालिग है। इस कारण वह किसी के भी साथ रहने के लिए स्वतंत्र है। युवती ने प्रेमी से ही शादी करने की इच्छा जताई। इस कारण उसे प्रेमी के साथ भेज दिया गया।

Leave a Comment