Share

रिलीज़ हुआ मरजावां फिल्म का गाना, देखें नोरा फतेही का बेहतरीन अंदाज़

 सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म मरजावां के इमोशनल ट्रेक के बाद अब एक धमाकेदार आइटम सोन्ग एक तो कम जिंदगानी रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में बॉलीवुड की फैमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही के कातिलाना डांस मूव्स नज़र आ रहे हैं।

हाल ही मरजावां के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से गाने के रिलीज़ होने की जानकारी दी है। इस पोस्ट में सिद्धार्थ लिखते हैं, दीवानों को अपनी धुन पर नचाने आ गई हैं नोरा फतेही। मरजावां फिल्म के गाने एक तो कम जिंदगानी में नोरा फतेही सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस में नज़र आ रही हैं। साकी साकी और दिलबर की ही तरह इस गाने में भी नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस मूव्स से सबको दीवाना बना रही हैं।

मरजावां फिल्म के गाने ‘एक तो कम जिंदगानी’ में नोरा फतेही सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस में नज़र आ रही हैं। ‘साकी साकी’ और ‘दिलबर’ की ही तरह इस गाने में भी नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस मूव्स से सबको दीवाना बना रही हैं। इस गाने को बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज़ दी है।

फिल्म मरजावां का सोन्ग ‘एक तो कम जिंदगानी’ साल 1986 में आई फिल्म ‘जांबाज़’ के गाने ‘प्यार दो प्यार लो’ का रीक्रिएट ट्रेक है। इस गाने को 1986 में रेखा के ऊपर फिल्माया गया था।

इससे पहले भी फिल्म मरजावां का पहला इमोशनल ट्रेक ‘तुम नहीं जाना’ रिलीज़ किया गया था। इस गाने को जुबीन नॉटियाल ने अपनी बेहतरीन आवाज़ दी है। गाने के रिलीज़ होने के कुछ ही समय बाद इसे मिलयन लाइक्स और व्यूज़ मिल चुके हैं।

फिल्म ‘मरजावां’ को मिलाप ज़ावेरी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और ‘स्टूडेट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। रितेश देशमुख इस फिल्म में विलन का किरदार निभा रहे हैं जो कि एक बौने शख्स हैं। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है। ट्रेलर और फिल्म के गाने देखकर हर किसी को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

Leave a Comment