Share
मायके में रह रही विवाहिता ने पंखे से फांसी लगाकर की खुदकुशी

मायके में रह रही विवाहिता ने पंखे से फांसी लगाकर की खुदकुशी

देहरादून। प्रेमनगर के सुद्धोवाला क्षेत्र में मायके में रह रही विवाहिता ने पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी शादी को अभी सवा महीने ही पूरे हुए थे।

एसएसआइ प्रेमनगर शिशुपाल राणा ने बताया कि मूलरूप से सुद्धोवाला की रहने वाली दीपा (30) की शादी बीते सात दिसंबर को गोपाल सिंह निवासी सतपुली, पौड़ी गढ़वाल के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद दीपा मायके चली गई। यहां अपने मायके में मां के साथ रहने लगी।

परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि दीपा शादी के बाद से किसी बात को लेकर परेशान थी। वहीं, ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि दीपा शादी के बाद एक ही रात सतपुली में रही थी। इसके बाद वह देहरादून चली गई।

संदिग्ध परिस्थितियों में शख्स की जलने से मौत

प्रेमनगर के झाझरा में मंगलवार भोर में सड़क किनारे एक व्यक्ति जली अवस्था में तड़पता मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

घटनाक्रम के अनुसार, सुबह करीब पांच बजे वहां से गुजर रहे लोगों ने बुझी अलाव के पास एक जले हुए व्यक्ति को तड़पते हुए देखा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची प्रेमनगर पुलिस ने उसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। एसओ प्रेमनगर दिलबर नेगी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जहां वह जली अवस्था में पड़ा मिला, उसके पास शराब का पव्वा, एक थाली में कुछ रुपये और पूजा की सामग्री रखी हुई थी। माना जा रहा है कि नशे की हालत में उसके कपड़ों ने आग पकड़ ली, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।

संभावना यह भी है उसकी मानसिक स्थिति ठीक न रही होगी। फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। शिनाख्त के लिए शख्स की फोटो आसपास के थानों और जिलों को भेज दी गई है।

Leave a Comment