Share
शादीशुदा जवान पर नाबालिग से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज

शादीशुदा जवान पर नाबालिग से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज

देहरादून। जौनसार बावर क्षेत्र की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में कैंट कोतवाली पुलिस ने सेना के शादीशुदा जवान पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया है। मामला विकासनगर कोतवाली से कैंट की पुलिस को स्थानांतरित किया गया है।

बता दें, करीब दो माह पूर्व जौनसार बावर की एक लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता मानसिक रूप से कमजोर हैं और मां एक मामले में जेल में हैं। इस कारण वह करीब आठ माह पहले देहरादून में अपनी बहन के घर चली गई। इसी दौरान उसकी सहेली के जरिये विकासनगर निवासी एक व्यक्ति से मुलाकात हुई। उसने बताया कि वह सेना में है

तब जवान ने उसका फोन नंबर ले लिया और रोज उससे फोन पर बातें करने लगा। कुछ दिन बाद आरोपित उसे घुमाने के लिए मसूरी ले गया। जहां उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। देहरादून आने पर उसने उसकी दीदी के घर पर उससे शादी की। दस रुपये के स्टांप पर शादी का शपथ पत्र बनाया। शादी के बाद आरोपित जवान किशननगर में किराये का कमरा लेकर दो माह तक उसके साथ रहा।

इस दौरान वह गर्भवती हो गई। तब जवान ड्यूटी पर जाने की बात कहकर उसे कमरे में छोड़कर चला गया। जवान ने अपना फोन भी बंद कर दिया। मामले में आरोपित जवान संदीप पुत्र स्व. सुख बहादुर निवासी इंद्रा उद्यान मार्ग, विकासनगर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Comment