Share
माता-पिता आपने बेटे की तलाश में दर-दर भटक रहे है

माता-पिता आपने बेटे की तलाश में दर-दर भटक रहे है

देहरादून।  कोलकाता के उत्तम कुमार दास और उनकी पत्नी बबीता बेटे की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। लखनऊ आइआइएम में अध्ययनरत उनका बेटा हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले से बीती 21 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। 08_09_2017-sonddn

गुरुवार को देहरादून पहुंचे दंपती ने उत्तराखंड के डीजीपी अनिल कुमार रतूड़ी से मुलाकात कर बेटे की तलाश के लिए गुहार लगाई। दरअसल, गायब होने से पहले उत्तम कुमार के बेटे ने अपने एक दोस्त से कहा था कि वह बहुत परेशान हो गया है और हिमालय जाना चाहता है। तभी से यह दंपती हिमालय से लगे प्रदेशों में उसकी तलाश कर रहा है। उत्तम कुमार कोलकता में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत हैं।

उन्होंने डीजीपी को बताया कि उनका बेटा सुभदीप दास (26 वर्ष) आइआइएम लखनऊ में शिक्षा ग्रहण कर रहा है। 18 जुलाई को वह बिना किसी को कुछ बताए हिमाचल प्रदेश आ गया। हिमाचल प्रदेश में सुभदीप 21 जुलाई को किन्नौर के कल्पा होटल में ठहरा था, मगर इसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है।

उत्तम कुमार ने बताया कि उन्होंने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लखनऊ के साथ ही किन्नौर में भी दर्ज करवाई है। बबीता दास ने बताया कि वह बेटे के न मिलने से बहुत परेशान हैं।

Leave a Comment