Share
मैक्स वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, दो छात्र घायल

मैक्स वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, दो छात्र घायल

देहरादून। विकासनगर कोतवाली अंतर्गत बाड़वाला में मैक्स वाहन चपेट में आने से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दो छात्र गंभीर घायल हो गए। घायलों को कालिंदी अस्पताल में भर्ती कराया।

सुबह महर्षि अरविंद घोष इंटर कालेज डाकपत्थर के कक्षा 12वीं के छात्र अनुज रावत (17) पुत्र सुनील रावत मूल निवासी ग्राम पाली जौनपुर टिहरी हाल निवासी मेहूंवाला, नवीन थापा (17) पुत्र ज्ञान सिंह थापा निवासी बाड़वाला, अभिषेक उर्फ प्रियांशु (18) निवासी बाड़वाला बाइक से डाकपत्थर आ रहे थे।

करीब सात बजे जैसे ही बाइक दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर बाड़वाला में पुल के पास पहुंची कि अचानक मैक्स वाहन से टकरा गई। इससे तीनों छात्र गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलने पर एसएसआई नरोत्तम बिष्ट मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और तीनों घायलों को जीवनगढ़ के कालिंदी अस्पताल पहुंचाया।  जहां पर चिकित्सकों ने अनुज रावत को मृत घोषित कर दिया। बाकी दो का उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद चालक मौके पर ही वाहन छोड़कर भाग निकला।

बीमार महिला की मौत

विकासनगर कोतवाली अंतर्गत नगर के काली माता मंदिर के पास एक बीमार महिला की अचानक मौत हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने बताया कि महिला बीमार थी, संभवत: महिला की हार्टअटैक से मौत हुई है। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

मलूकावाला निवासी बाला देवी पत्नी भोलूराम बीमार होने के कारण सीएचसी विकासनगर में भर्ती थी। शुक्रवार सुबह को परिजन महिला को डिस्चार्ज कराकर वाहन का जुगाड़ करने गए थे। उन्होंने महिला को अस्पताल पर ही रूकने को कहा। परिजन गाड़ी लेकर आते उससे पहले ही महिला घर के लिए चल दी।

अस्पताल रोड पर स्थित काली माता मंदिर के पास पहुंचने पर अचानक महिला गिरी और उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज दीपक मैठाणी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला की शिनाख्त कर परिजनों  को सूचना दी। इसी बीच अस्पताल पर महिला को तलाश रहे परिजन काली माता मंदिर के समीप पहुंचे और महिला के शव को ले गए। कोतवाल महेश जोशी के अनुसार हार्ट अटैक से स्वभाविक मौत होने की वजह से शव परिजनों को दे दिया गया है।

Leave a Comment