Micromax ने मार्केट में iOne हैंडसेट किया लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली । Micromax ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में iOne हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। इस फोन को नॉच डिस्प्ले के साथ 5,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 4,999 रुपये है। इसे मार्केट में उपलब्ध करा दिया गया है। यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में मार्केट में उतारा गया है। इस कीमत के मुताबिक, फोन की टक्कर Xiaomi Redmi Go और XOLO Era 4X जैसे स्मार्टफोन्स से होगी।

Micromax iOne के फीचर्स: इस फोन में वाइड-नॉच दी गई है। इसमें 5.45 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। यह फोन Unisoc SC9863 ऑक्टा-प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। यह फोन मैटे प्लास्टिक बैकपैनल के साथ आता है।

कैमरा और बैटरी: इस फोन के बैक पैनल पर 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिय गया है। साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए भी 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। इसके कैमरे के साथ एडवांस्ट रियल टाइम बोकेह, टाइम लैप्स और स्लो मोशन फीचर्स के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए 2200 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Xiaomi Redmi Go के फीचर्सइसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। यह फोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 425 चिपसेट प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी प्लैश के साथ दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का एचडीआर सेंसर मौजूद है। फोन में माइक्रो यूएसबी और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *