Share
अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर करते दिखे हंसी-ठिठोली

अटल जी की श्रद्धांजलि सभा में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर करते दिखे हंसी-ठिठोली

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद भाजपा कई राज्यों में अस्थि कलश यात्रा निकाल रही है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अस्थि कलश यात्रा पहुंचने के बाद श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। लेकिन, इस शोकसभा के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जो राज्य की भाजपा सरकार के लिए फजीहत की वजह बन गया। साथ ही विरोधी पार्टी कांग्रेस को हमला बोलने का मौका मिल गया।

दरअसल, बीते बुधवार को अटल जी की श्रद्धांजलि सभा के दौरान मंच पर मौजूद दो मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर हंसी-ठिठोली करते दिखे। शोक सभा में दो मंत्रियों की हरकत देख बगल में बैठे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक असहज हो गए और उन्हें डांट लगा दी। कौशिक की डांट के बाद दोनों मंत्री शांत हुए। भाजपा मंत्रियों की हंसी-ठिठोली का वीडियो वायरल हो गया है और ये सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

बताया जा रहा है यह घटना उस वक्त की है जब अस्थि कलश यात्रा भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर पहुंची थी। कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे अजय चंद्राकर ने भाजपा राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय को मोबाइल पर डेंगू बीमारी की कुछ वीडियो क्लिप दिखाई। जिसके बाद दोनों मंत्री ठहाके मारने लगे।

कांग्रेस का हमला

अटल जी की शोक सभा में भाजपा मंत्रियों के कारनामे के बाद कांग्रेस ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है।  नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कहा कि शोकसभा के मंच पर ऐसा होना अशोभनीय है। भाजपा में कितना आडंबर और दिखावा है, यह यहां दिख रहा है।

Leave a Comment