Share
राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में नाबालिग से दुष्कर्म

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में नाबालिग से दुष्कर्म

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में नाबालिग से दुष्कर्म

उदयपुर,चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय अंतर्गत सदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तबियत बिगड़ने पर उसे उपचार के लिए चिकित्सालय ले भर्ती कराया गया। घटना शनिवार रात की है। वारदात को लेकर पीड़िता के परिजनों ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। इनमें एक नाबालिग है। बताया गया कि शनिवार देर रात पंद्रह वर्षीय एक किशोरी को उसके परिजन गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां से पुलिस को घटना का पता चला।

सदर थानाधिकारी नवनीतलाल व्यास का कहना है कि परिजनों ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दी है। चिकित्सकीय जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पीड़िता की हालत ठीक नहीं होने से अभी घटनाक्रम को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई। हालांकि यह पता चला है कि दुष्कर्म की घटना में दो आरोपित शामिल थे, जिनमें से एक नाबालिग बताया। बताया गया कि पीड़िता फर्स्ट इयर की छात्रा है तथा दुष्कर्म करने वाले भी उसी के कॉलेज के छात्र हैं।

रविवार को चित्तौड़गढ़ के पूर्व विधायक सुरेंद्रसिंह जाड़ावत जिला चिकित्सालय पहुंचे तथा पीड़िता के परिजनों से बात की। उन्होंने इस मामले में परिजनों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीएमओ डॉ. दिनेश वैष्णव ने भी किशोरी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रेम प्रकाश मूंदड़ा, पूर्व उपसभापति एवं नेता प्रतिपक्ष संदीप शर्मा, पूर्व चेयरमैन रमेशनाथ योगी आदि साथ थे।

Leave a Comment