Share
नाबालिग को कार में लिफ्ट देकर की छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट

नाबालिग को कार में लिफ्ट देकर की छेड़छाड़, विरोध करने पर की मारपीट

देहरादून: पटेलनगर क्षेत्र में एक नाबालिग को कार में लिफ्ट देकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही बाजार चौकी पहुंचे हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की। इसी बीच दूसरा पक्ष भी पहुंच गया। हालांकि पुलिस ने समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत कराया। नाबालिग की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच में जुटी है।

दरअसल, पटेलनगर क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की काम से ग्रीन पार्क जा रही थी। निरंजनपुर चौक पर कार सवार एक युवक सोनू उर्फ शहनवाज निवासी मेहूंवाला और उसके दोस्त ने उसे लिफ्ट देकर कार में बिठा लिया। आरोप है कि कार में युवक ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसका नाबालिग ने विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की।

नाबालिग चिल्लाई तो आरोपित उसे और अपने दोस्त को कमला पैलेस तिराहे पर उतारकर फरार हो गया। आरोपित का दोस्त नाबालिग को बाजार चौकी ले गया। बताया जा रहा है कि आरोपित कई दिनों से नाबालिग का पीछा कर उसे परेशान कर रहा था। उधर, इस घटना की सूचना मिलते ही हिंदूवादी संगठनों से जुड़े कई लोग बाजार चौकी में जमा हो गए और आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। कुछ देर बाद वहां दूसरे पक्ष के लोग भी पहुंच गए। इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया।

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया। बाद में नाबालिग की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चौकी प्रभारी बाजार गिरीश नेगी ने बताया कि दोनों काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे।

Leave a Comment