Share
भाजपा सरकार के कार्यकाल में आतंकवादियों का सबसे ज्यादा हुआ सफाया : अमित शाह

भाजपा सरकार के कार्यकाल में आतंकवादियों का सबसे ज्यादा हुआ सफाया : अमित शाह

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) की निंदा नहीं करने के लिए आड़े हाथों लिया और कहा कि भारत उन पर कैसे भरोसा कर सकता है।

एक कार्यक्रम में शाह ने कहा कि मोदी सरकार पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई के साथ-साथ इसके पीछे के लोगों के मन में भय पैदा करने में सक्षम रही है। शाह ने कहा, ‘मेरा मानना है कि आजादी के बाद से हमारी सरकार का आतंक से निपटने का ट्रैक रिकॉर्ड सबसे अच्छा रहा है। मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के कार्यकाल में आतंकवादियों का सबसे ज्यादा सफाया हुआ है।’

शाह ने पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पुलवामा के हमले की निंदा करने के लिए उन्हें (इमरान खान) कौन सा सबूत चाहिए। सबूत की बात क्या करें आप निंदा तो करिए। एक बार भी निंदा नहीं की। कम से कम एक बार तो कहते जो हुआ वह गलत हुआ। बता दें कि 14 फरवरी को सीआरपीएफ काफिले पर हुए इस आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मुहम्मद (JeM) ने ली थी।

पायलट की वापसी हमारी कूटनीतिक जीत
भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान (Abhinandan Varthaman) आज पाकिस्‍तानी सेना के कब्‍जे से मुक्‍त होकर वाघा अटारी बॉर्डर के माध्‍यम से वतन वापस आएंगे। इसे लेकर अमित शाह ने कहा कि पायलट की वापसी हमारी कूटनीतिक जीत है। बता दें कि पाकिस्तान के खैबर- पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में 26 फरवरी को भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक ने JeM के आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया था। इसके बाद  27 फरवरी की सुबह पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश की। जवाब में भारत ने पाकिस्तान के एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराया। इस दौरान भारत का मिग-21 जेट भी दुर्घटना का शिकार हो गया और उसके पायलट विंग कमाडंर अभिनंदन को पाकिस्तान ने बंदी बना लिया था।

Leave a Comment