Share

नशे में धुत्त थी युवती से बलात्कार की कोशिश

हरिद्वार। नजीबाबाद हाईवे ‌के किनारे नशे में धुत एक हिमाचल की लड़की को दो ऑटो चालक रेप करने के लिए झ‌ाड़ियों के पीछे ले जाने लगे। लेकिन एक करिश्मे ने बचा ली युवती की जिदंगी। जानिए कैसे…
हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे के किनारे एक महिला से गैंगरेप की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। नशे में धुत महिला के इर्द गिर्द घूम रहे दो आटो चालकों ने ऐसा प्रयास किया। लेकिन इस घटनाक्रम में लड़की की अस्मत बच गई।

घटना शुक्रवार सुबह ग्यारह बजे की बताई जा रही है। गांव कांगड़ी के पास हाईवे से सटी झाड़ियों में एक महिला को ले जा रहे दो व्यक्तियों को लोगों ने पकड़ लिया। महिला नशे में धुत थी। लोगों ने दोनों की धुनाई की और पुलिस को सूचना दी।

थाने में भी नशे में झूम रही थी लड़की

सूचना पर एसओ प्रदीप मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस महिला और दोनों युवकों को थाने ले गई। थाने में जब महिला से पूछताछ की तो ज्यादा नशे में होने के कारण वह अपना नाम पता नहीं बता सकी। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई।

फिर भी पुलिस की पूछताछ में महिला ने केवल इतना बताया कि वह हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है और उसका कोई नहीं है। एसओ प्रदीप मिश्रा ने बताया कि महिला के साथ कोई अनहोनी नहीं हुई है।

आटो चालक उदयराम पुत्र मुंशीराम और पवन पुत्र कालूराम निवासी टिबड़ी रानीपुर का शांतिभंग करने के आरोप में चालान किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला को एसडीएम कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Comment