Share
नवजोत सिंह सिद्धू की आतंकी हमले पर बयानबाजी से मचा हंगामा, कपिल के शो से बाहर करने की मांग

नवजोत सिंह सिद्धू की आतंकी हमले पर बयानबाजी से मचा हंगामा, कपिल के शो से बाहर करने की मांग

मुंबई। कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर और गुस्सा है। जहां हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग सभी कलाकारों ने देश के शहीद जवानों को लेकर शोक प्रकट किया है वहीं पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की आतंकी हमले को लेकर की गई बयानबाजी ने ऐसा हंगामा मचाया है कि लोग कह रहे हैं कि कपिल के शो का बहिष्कार करो।

कपिल के शो में जज की तरह कुर्सी पर बैठने वाले नवजोत सिंह सिद्धू फिर विवाद में फैन्स गए हैं और अब इस वजह से कपिल शर्मा के फैन्स कपिल के शो को बॉयकॉट करने की बात होने लगी हैं, जिस शो का हिस्सा सिद्धू इस वक़्त हैं। दरअसल, सिद्धू ने कहा है कि आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं। पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है।

उन्होंने आगे कहा है कि यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उस सजा मिलनी ही चाहिए। लेकिन सिद्धू की कही ये बातें सोशल मीडिया के लोगों को नाराज कर रही हैं। अब उनके फैन्स कपिल को कह रहे हैं कि वह शो से सिद्धू को बाहर करे, या फिर उनके शो को बॉयकॉट कर देना चाहिए।

चूंकि सिद्धू उस वक़्त से ही विवाद में हैं, जब वह पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान चले गए थे। तब भी उनकी काफी निंदा की गई थी। अब ऐसे में उनके इस बयान के बाद एक बार फिर से उनकी आलोचना की जा रही है।

Leave a Comment