Share
पेशी पर आए बंदियों और पुलिस के बीच पानी को लेकर हुई नोंकझोंक

पेशी पर आए बंदियों और पुलिस के बीच पानी को लेकर हुई नोंकझोंक

काशीपुर: पानी को लेकर पेशी पर आए बंदियों व पुलिस के बीच नोंकझोक हो गई। बंदियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। उनका विरोध देख पुलिस के हाथपांव फूल गए। हालांकि, बाद में पुलिस ने मामले को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया।

विभिन्न मामलों के 35 बंदियों की काशीपुर कोर्ट में सोमवार को पेशी थी। पुलिस कड़ी सुरक्षा में हल्द्वानी जेल से बंदियों को वाहन से लेकर काशीपुर कोर्ट में सोमवार करीब साढ़े बारह बजे पहुंची। कोर्ट परिसर में बने बंदीगृह में बंदियों को बंद कर दिया गया। करीब सवा एक बजे एक बंदी ने प्यास बुझाने के लिए पुलिस से पानी मांगा। पुलिसकर्मी ने बोतल में पानी दिया तो उन्होंने कहा कि एक बोतल पानी से काम नहीं चलेगा। कई बोतल पानी लाने को कहा। इस पर पुलिकर्मी ने कहा कि सब्र रखिए सभी को पीने के लिए पानी मिल जाएगा। इससे बंदियोंं का सब्र टूट गया और पुलिस हाय-हाय के नारे लगाने लगे।

इससे पुलिस में खलबली मच गई और अधिवक्ता भी हैरत में पड़ गए और चैंबर छोड़ मौके पर पहुंच गए। हालांकि पुलिस ने समय रहते उनको समझा बुझाकर मामला सुलझा दिया। पुलिस का कहना था कि कुछ बंदियों के परिजन भी आए थे। परिजनों के मिलने के चक्कर में नारेबाजी करने लगे थे। सुरक्षा में किसी प्रकार की ढिलाई नहीं बरती गई।

Leave a Comment