Share
अगले माह से नेटफ्लिक्‍स की थ्रिलर वेब सीरीज लीला में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

अगले माह से नेटफ्लिक्‍स की थ्रिलर वेब सीरीज लीला में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

नई दिल्‍ली। खूबसूरत अभिनेत्री हुमा कुरैशी अगले माह से नेटफ्लिक्‍स की थ्रिलर वेब सीरीज लीला में नजर आने वाली हैं। वह इस वेब सीरीज में मुस्लिम युवक से शादी के बाद धर्म की बंदिशों से जूझती युवती का किरदार निभाती नजर आएंगी।

बॉलीवुड के स्‍टार्स वेब सीरीज में काम करने के लिए तत्‍परता दिखाते नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान की सेक्रेड गेम्‍स की सफलता के बाद से बॉलीवुड एक्‍टर्स का झुकाव वेब सीरीज की ओर बढ़ गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, अली जफर, पंकज त्रिपाठी समेत कई सितारे हाल के दिनों में वेब सीरीज में दिख चुके हैं।

इन वेब सीरीज को सफलता भी खूब मिली है। हुमा कुरैशी ने भाई शाकिब सलीम की वेब सीरीज रंगबाज की सफलता देख खुद को भी वेब सीरीज से जोड़ लिया है। वह नेटफ्लिक्‍स की वेब सीरीज लीला में नजर आने वाली हैं। हुमा कुरैशी की यह पहली वेब सीरीज है।

हुमा कुरैशी की इस सीरीज का पहला पोस्‍टर नेटफ्लिक्‍स इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्‍टर में दिख रहा है कि हुमा कुरैशी का फेस कपड़े से आधा ढंका हुआ है। उनकी आखों पर बंधे कपड़े पर स्‍टार बना हुआ है। हुमा की यह सीरीज अगले माह जून की 14 तारीख से नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज होगी। इस सीरीज को मशहूर फिल्‍मकार दीपा मेहता ने बनाया है। दीपा मेहता को फायर, अर्थ और वाटर जैसी धुआंधार फिल्में बनाने के लिए याद किया जाता है।

वेबसीरीज में हुमा कुरैशी के किरदार का नाम शालिनी है। खबरों के मुताबिक शालिनी ने मुस्लिम युवक से शादी की थी। उसे एक बेटी लीला है जो खो जाती है। मां शालिनी बेटी को ढूंढती है। इसके लिए उसे धार्मिक उन्‍माद का सामना भी करना पड़ता है। कहानी में कई उतार चढ़ाव बताए जा रहे हैं। बता दें कि हुमा कुरैशी ने अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म गैंग्‍स ऑफ वासेपुर से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी।

Leave a Comment