Share
टीवी रेटिंग में द कपिल शर्मा शो हुआ सुपरहिट, कानपुर वाले खुरानाज़ के बंद होने की ख़बरें

टीवी रेटिंग में द कपिल शर्मा शो हुआ सुपरहिट, कानपुर वाले खुरानाज़ के बंद होने की ख़बरें

मुंबई। इस संयोग ही कहा जाएगा कि इधर कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो टीवी रेटिंग में सुपरहिट हुआ, उधर उनके कड़े प्रतिद्वंद्वी सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज़ के बंद होने की ख़बरें आ रही हैं।

अभी एक-दो दिन पहले ख़बर आयी थी कि सलमान ख़ान की फ़िल्म भारत में बिज़ी होने की वजह से सुनील ग्रोवर कानपुर वाले खुरानाज़ में काम नहीं कर पाएंगे, इसलिए वो शो छोड़ रहे हैं। अब ख़बर इससे आगे निकल गयी है। सुनील ग्रोवर के हवाले से मीडिया में यह रिपोर्ट्स आ रही हैं कि यह शो ही ऑफ़ एयर जा रहा है। एक वेबसाइट से हुई बातचीत में सुनील ने स्वीकार किया कि शो उनकी वजह से बंद हो रहा है। सुनील का कहना है कि उन्होंने यह शो 8 हफ़्तों के लिए ही साइन किया था क्योंकि इसके बाद उन्होंने सलमान ख़ान की फ़िल्म भारत के लिए डेट्स दी हुई हैं। सुनील ने कहा कि शो की प्रेस कांफ्रेंस और इंटरव्यूज़ के दौरान ही उन्होंने इस बात को साफ़ कर दिया था कि मैं इतना ही समय दे पाऊंगा। सुनील ने 9 जनवरी से भारत की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फ़िल्म का आख़िरी शेडयूल है।

सुनील ने इंस्टाग्राम पर एक फ़ैन द्वारा इस बारे में पूछे जाने पर बताया कि शो अभी 4 हफ़्तों तक जारी रहेगा। उन्होंने तक़रीबन पूरा शो शूट कर दिया है और इसके बाद उन्हें भारत की शूटिंग करनी है।

उधर, कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो से छोटे पर्दे पर ज़ोरदार वापसी की है। शो के शुरुआती एपिसोड्स को बेहतरीन रिस्पांस मिला है। शो को टीवी रेटिंग्स भी अच्छी मिलीं। सलमान ख़ान फैमिली वाले एपिसोड्स को भी पसंद किया गया था। इस बार सलमान कपिल के शो से बतौर प्रोड्यूसर भी जुड़े हैं। कपिल भी इस सक्सेस से ख़ुश हैं।

Leave a Comment