Share
बाज़ार में आने को तैयार OnePlus 7, होगा सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण लॉन्च

बाज़ार में आने को तैयार OnePlus 7, होगा सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण लॉन्च

नई दिल्ली । स्मार्टफोन्स के इस दौर में अगर किसी फोन ने बहुत ही कम समय में नाम कमाया है, तो वो OnePlus के फोन्स है। बता दें कि कंपनी किफायती दाम में प्रीमियम फ्लैगशिप फोन देने के लिए मशहूर है। कंपनी अपने शानदार फोन से सबको चौकाती रही है। साल 2018 इसका सबसे बड़ा गवाह रहा, जहां यूजर्स में OnePlus 6 को लेकर काफी क्रेज देखा गया। अब बारी है OnePlus 7 की, जहां कंपनी अपने इस फोन के साथ पूरे विश्व में तहलका मचाने को तैयार है।

मंगलवार 14 मई 2019, रात 8:15 पर, कंपनी अपने इस फोन को बेंगलुरु के बैंगलोर इंटरनेशल एग्जीबिशन सेंटर में लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा और सबसे महत्वपूर्ण ग्लोबल लॉन्च इवेंट होगा, जहां विश्वभर से 8000 से ज्यादा लोगों के मौजूद रहने की उम्मीद है। इसके अलावा यह OnePlus के इतिहास में पहली बार होगा जब इस हैंडसेट को भारत के अलावा अमेरिका और यूरोप में भी एक साथ लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus 7 क्यों है अभी तक का सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण लॉन्च:

दरअसल, इस स्मार्टफोन्स को फ्यूचर डिवाइस माना जा रहा है, जो अपने बेहतरीन डिजाइन और नई तकनीक के लिए जाना जाएगा। अगर आपको ऐसे स्मार्टफोन्स पसंद है, जो फास्ट होने के साथ-साथ स्मूथ भी हो, तो OnePlus 7 आपके लिए पसंदीदा स्मार्टफोन हो सकता है। बता दें कि स्पीड के मामले में यह फोन काफी आगे रहने वाला है, जो अब तक के आपके स्मार्टफोन्स एक्सपीरियंस को पूरी तरह से बदल देगा।

बताया जा रहा है कि इवेंट में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने OnePlus 7 के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन OnePlus के सीईओ पेट लऊ (Pete Lau) के मुताबिक OnePlus 7 Pro, 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा और इसमें 90Hz QHD डिस्प्ले हो सकता है।

उम्मीद है कि आप OnePlus के इस लॉन्च इवेंट को मिस नहीं करेंगे। यहां आपके पास फास्ट और स्मूथ OnePlus फ्लैगशिप स्मार्टफोन से रुबरु होने का सीधा और शानदार मौका है।

Leave a Comment