Share
आयरलैंड व अफगानिस्तान के बीच क्रिकेट मैचों की श्रृंखला के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग हुई शुरू

आयरलैंड व अफगानिस्तान के बीच क्रिकेट मैचों की श्रृंखला के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग हुई शुरू

देहरादून। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आयरलैंड व अफगानिस्तान के बीच होने वाली क्रिकेट मैचों की श्रृंखला के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग शुरू कर दी है। बोर्ड ने दर्शकों के लिए टिकट का शुल्क 300 से 2000 रुपये तक तय किया है।

21 फरवरी से अफगानिस्तान व आयरलैंड के बीच शुरू होने वाली इस्लामिक बैंक ऑफ अफगानिस्तान सीरीज के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है। बोर्ड ने स्टेडियम में बैठने के लिए बने स्टेंड के अनुसार टिकट के दाम भी तय कर दिए हैं।

बोर्ड ने दर्शकों की जेब पर बोझ ना डालते हुए टिकट की सबसे कम राशि 300 रुपये रखी है। इससे क्रिकेट प्रेमी कम पैसों में भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का लुत्फ उठा सकेंगे। गुरुवार से टिकट के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है।

ये है टिकट के दाम

स्टेंड—————————————रुपये

ईस्ट स्टेंड———————————-300

वेस्ट स्टेंड ——————————–300

नॉर्थ पवेलियन अपर———————-400

नॉर्थ वीआइपी स्टेंड———————–500

साउथ वीआइपी स्टेंड———————500

नॉर्थ कॉरपोरेट बॉक्स थर्ड फ्लोर——-2000

नॉर्थ कॉरपोरेट बॉक्स सेकेंड फ्लोर—–2000

साउथ कॉरपोरेट बॉक्स——————2000

बारिश से धुला अफगानिस्तान-उत्तराखंड अभ्यास मैच

दून में बारिश ने अफगानिस्तान व उत्तराखंड के बीच होने वाले पहले अभ्यास मैच को धो डाला। मैच के तय समय तक बारिश के नहीं रुकने से अफगानिस्तान मैनेजमेंट ने मैच को एक दिन आगे खिसका दिया।

दून के रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को शाम साढ़े छह बजे से अफगानिस्तान और उत्तराखंड के बीच खेले जाने वाला अभ्यास मैच बारिश में धुल गया। अब मौसम साफ होने पर आज शाम साढ़े छह बजे से अभ्यास मैच खेला जाएगा।

21 फरवरी से आयरलैंड और अफगानिस्तान के बीच शुरू हो रही टी-20 मैचों की सीरीज से पहले अफगानिस्तान का अपनी तैयारी को लेकर उत्तराखंड के साथ 15 और 17 फरवरी को दो अभ्यास मैच खेलने का कार्यक्रम था। तय कार्यक्रम के अनुसार दोनों टीमें शुक्रवार की शाम स्टेडियम पहुंच गईं, लेकिन बारिश के कारण मैच नहीं खेला जा सका।

Leave a Comment