Share
पाकिस्तान नहीं जलाना चाहता अपने यहां Tubelight फ़िल्म

पाकिस्तान नहीं जलाना चाहता अपने यहां Tubelight फ़िल्म

मुंबई। सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली फिल्म पाकिस्तान में फिलहाल नहीं दिखाई जाएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि इस बार पाकिस्तान के डिस्ट्रीब्यूटर्स चाहते हैं कि उनकी फिल्मों को कमाई का पूरा मौका मिले और अगर सलमान की ट्यूबलाइट आ गई तो उनकी फिल्मों की बत्ती बुझ जायेगी।

कबीर खान निर्देशित ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज़ होगी। पाकिस्तान में इसी समय पर रिलीज़ न होने का सबसे बड़ा कारण पडोसी देश की फिल्मों को सलमान से बड़ा कॉम्पिटिशन लग रहा है। पाकिस्तान के डिस्ट्रीब्यूटर्स पहले अपने यहां की दो फिल्मों यलगार और शराबा को अच्छी तरह से रिलीज़ करना चाहते हैं। उनका कहना है कि अगर सलमान की फिल्म भी ईद के मौके पर आ गई तो उनकी फिल्मों की कमाई बुरी तरह प्रभावित होगी। इस तरह की भी ख़बरें हैं कि ट्यूबलाइट पाकिस्तान में दो सप्ताह के बाद रिलीज़ होने के आसार हैं हालंकि कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स प्राइज़ को लेकर हाथ खींच रहे हैं।

इस बीच सलमान खान फिल्मस के सीओओ अमर बुटाला ने कहा है कि ट्यूबलाइट पाकिस्तान में रिलीज़ जरूर होगी लेकिन इसकी रिलीज़ डेट क्या होगी ये अभी तय नहीं है। अपने एक बयान में उन्होंने कहा है कि सलमान खान की कंपनी पूरी दुनिया में अपने ओवरसीज़ डिस्ट्रीब्यूटर यशराज के जरिये ट्यूबलाइट को रिलीज़ करने के लिए कमिटेड है। सलमान खान की पाकिस्तान में जबरदस्त फैन फ्लोविंग हैं और बजरंगी भाईजान के बाद तो उसमें और बढ़ोत्तरी हुई है। हम पाकिस्तान में ट्यूबलाइट को रिलीज़ करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन अगर जूडिशरी अगर कुछ और फैसला लेती है तो हम उस बात का भी पूरा सम्मान करते हैं।

सलमान और उनके भाई सोहेल खान की ट्यूबलाइट भारत चीन युद्ध के दौरान की एक इमोशनल कहानी है , जिसमें युद्ध के लिए गए अपने भाई को ढूंढने के लिए उसका भाई जान लगा देता है , जिसकी उसको कोई भी बात देर से समझ में आती है।

Leave a Comment