Share
पति ने पत्नी को फंदे में देख उड़ गए होश

पति ने पत्नी को फंदे में देख उड़ गए होश

देहरादून। कोतवाली क्षेत्र के इंद्रेश कॉलोनी में एक विवाहिता का शव उसके कमरे में फंदे से लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्ट्या यह आत्महत्या प्रतीत हो रही है। जबकि, मामले में मायके पक्ष की शिकायत पर विवाहिता के पति व सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक हरिद्वार के टिबड़ी इलाके की रहने वाली कल्पना (34) की शादी वर्ष 2010 में कोतवाली क्षेत्र के कांवली रोड स्थित इंद्रेश कॉलोनी निवासी सोनू उर्फ देशराज पुत्र रैदास से हुई थी। शादी के बाद से ही आर्थिक तंगी को लेकर कल्पना की पति से अनबन होने की बात सामने आई है।

गत रात कल्पना बेटी मीठी (5 वर्ष) व डेढ़ वर्षीय बेटे शौर्य के साथ कमरे में सोने चली गई, जबकि पति सोनू कमरे के बाहर ही सो गया। तड़के करीब साढ़े तीन बजे पति की नींद खुली और वह कमरे में गया तो देखा कि कल्पना पंखे से बंधे दुपट्टे से लटक रही है और बच्चे बेड पर सो रहे हैं। आनन-फानन पुलिस को सूचना देने के साथ सोनू ने खुद ही शव को फंदे से नीचे उतारा।

कोतवाल बीबीडी जुयाल ने बताया कि कल्पना की मौत के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। सोनू व उसकी मां दुलारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कल्पना के मायके पक्ष के लोगों के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मां…उठ जाओ ना

कल्पना की बेटी मीठी का रो-रोकर बुरा हाल है। बुधवार सुबह जब पुलिस कल्पना के शव को कब्जे में लेकर जाने लगी तो मीठी चीख पड़ी। कल्पना के निर्जीव शरीर को हिलाते हुए कहा कि मां, उठ जाओ ना।

Leave a Comment