Share
पेड़ से टकराई बाइक, छात्र की मौत

पेड़ से टकराई बाइक, छात्र की मौत

देहरादून। दून-पांवटा हाईवे पर बाइक सवार दो छात्र पेड़ से टकरा गए। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि वहां से गुजर रहे लोगों ने जब यह सूचना पुलिस को दी तो जवाब मिला कि ‘वह वीआइपी ड्यूटी में व्यस्त है।’ इसके बाद स्थानीय लोग खुद घायल छात्रों को एक निजी वाहन से अस्पताल ले गए, जहां एक छात्र को मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार रात करीब सवा 10 बजे हाईवे से गुजर रहे लोगों ने नंदा की चौकी के पास दो युवकों को सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़े देखा। दोनों को गहरी चोट लगी थी और सिर से खून बह रहा था। स्थानीय लोगों ने प्रेमनगर थाने में फोन कर हादसे की सूचना दी तो किसी पुलिसकर्मी ने जवाब दिया कि पुलिस अभी वीआइपी ड्यूटी में व्यस्त है।

लोगों ने करीब आधे घंटे तक इंतजार किया, मगर कोई पुलिस वाला मौके पर नहीं पहुंचा। इसके बाद एक निजी गाड़ी से युवक को अस्पताल से जाया गया। थोड़ी देर बाद प्रेमनगर थाने से कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और हादसे के बारे में लोगों से पूछताछ की।

इस पर लोगों ने बताया कि हादसा होते किसी ने नहीं देखा। संभावना जताई जा रही है कि युवक की बाइक पेड़ से टकरा गई होगी, जिससे वह घायल हो गया। मौके से मिली बाइक का नंबर पश्चिम बंगाल का है।

थानाध्यक्ष प्रेमनगर नरेश राठौर ने बताया कि मृत छात्र की पहचान अमित पांडेय पुत्र आरसी पांडेय निवासी रीवा (मध्य प्रदेश) के रूप में हुई है। जबकि घायल छात्र अमित गोदियाल ऋषिकेश का रहने वाला है। अमित गोदियाल का श्री महंत इंदिरेश में उपचार चल रहा है। दोनों यूपीईएस के छात्र बताए जा रहे हैं।

Leave a Comment