Share
फंसे शाहरुख खान, वाराणसी पुलिस ने भेजा नोटिस

फंसे शाहरुख खान, वाराणसी पुलिस ने भेजा नोटिस

वाराणसी। हाल ही में शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को प्रमोट करने वाराणसी पहुंचे थे। यहां उनके साथ बीजेपी एमपी मनोज तिवारी भी थे। प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने अनुष्का के लिए लॉलीपॅप लागेलू गाना भी गया था। वाराणसी फैंस ने शाहरुख और अनुष्का को काफी अच्छा रिसपॉन्स दिया। लेक‌िन अब शाहरुख मुश्किल में पड़ गए हैं।
डीएनए में छपी खबर के मुताबिक, वाराणसी पुलिस ने शाहरुख खान को 5.59 रुपए भरने का एक नोटिस भेजा है। ये नोटिस इसलिए भेजा गया क्योंकि प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने सिक्योरिटी के लिए वाराणसी पुलिस का इस्तेमाल किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने शाहरुख खान के लिए 224 सिक्योरिटी गार्ड तैनात करवाए थे। एसएसपी आरके भारद्वाज का कहना है कि इस इवेंट के ऑर्गनाइजर अशोक इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉज और मैनेजमेंट ने 51 हजार रुपए डिपॉजिट किए थे। जबकि सभी तैनान पुलिस ऑफिसर की सैलरी 6.11 लाख बन रही है।

इवेंट के ऑर्गनाइजर अंकित मौर्य ने कहा, ‘हमने पुलिस डिपार्टमेंट से कहा है कि वो बाकी के पैसे शाहरुख खान और उनकी टीम से लें। क्योंकि उन्हीं की सुरक्षा के लिए ये सिक्योरिटी लगाई गई थी। ये प्रोग्राम सिर्फ 1 घंटे का था। जिसके लिए 51 हजार रुपए दिए जा चुके हैं।’

उन्होंने कहा, ‘ज्यादातर पुलिसकर्मी शाहरुख खान की सिक्योरिटी में एयरपोर्ट से घाट तक आने के लिए तैनात थे। ये सब उनका पर्सनल प्रोग्राम था। कुछ ही पुलिसकर्मी इंस्टीट्यूट में तैनात थे।’

बता दें कि इससे पहले जब शाहरुख ने फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए ट्रेन से सफर किया था तब भी वो कानूनी पचड़े में फंस गए थे। एक बार फिर उन्हें नोटिस भेजा गया है।

Leave a Comment