Share
पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

भोपाल। एक वहशी पिता ने अपनी ही 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया और फिर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पिता ने उस समय दर्रिंगी दिखाई, जिस समय मासूम की मां घर पर नहीं थी। पहले बच्ची का मुंह बंद किया और फिर घटना को अंजाम दिया। घटना भोपाल की है। यहां पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी 6 साल की बच्ची के साथ रेप करके हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ घर में खेल रही थी। इस दौरान बच्चों की मां घर में मौजूद नहीं थी। मौके का फायदा उठाकर आरोपी पिता छोटी बच्ची को काम के बहाने घर की दूसरी मंजिल पर ले गया और हवानियत दिखाने लगा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने पहले 6 साल की मासूम का मूंह बंद कर दिया और फिर उसके साथ कुकर्म किय। मुंह बंद होने के बच्ची को सांस नहीं आया और उसकी मौत हो गई।

मगर जैसे ही आरोपी पिता को पता चला की वह मर गई है तो पुलिस से बचने के लिए उसने मासूम को फांसी के फंदे पर लटका दिया और खुदकुशी दिखा दी। पुलिस ने बच्ची की हत्या की जानकारी शुरू की और पोस्टमार्टम करना चाहा तो पिता ने मना कर दिया। जिसके बाद से पुलिस को बच्ची के पिता पर शक होने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर करीब 11 लोगों का डीएनए टेस्ट करवाया। जिसके बाद आरोपा पिता के जुर्म का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने हत्या रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

 

 

Leave a Comment