Share

पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया बलात्कार

आगरा।पिता और बेटी का रिश्ता बड़ा प्यारा होता है. हर बेटी के लिए पिता उसका पहला हीरो होता है, लेकिन मथुरा-आगरा एक्सप्रेस-वे के पास हुई एक घटना ने इस रिश्ते को कलंकित किया है. गौरतलब है कि 58 साल के एक पिता ने अपनी शादीशुदा बेटी के साथ बलात्कार किया.

पिता का नाम संजय कुमार है और वो उत्तर प्रदेश पुलिस में एस.आई. है. तीन दिन बाद संजय की रिटायर्मेंट थी. संजय ने पुलिस स्टेशन के अंदर ही बेटी के साथ बलात्कार किया. पहले इस रिपोर्ट पर पुलिस को विश्वास नहीं हुआ, क्योंकि संजय के खिलाफ़ किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं रहा है.

घटना की ख़बर मिलते ही पुलिस ने संजय को गिरफ़्तार कर लिया. संजय ने बलात्कार की बात स्वीकार की है, लेकिन उसने जो इस घिनौनी घटना का कारण बताया उसे सुन कर खुद पुलिस वाले भी हैरान रह गए.

संजय ने बताया कि उसकी बेटी ने उसे बलात्कार करने के लिए उकसाया था, जिसके बाद उससे ये गंदी वारदात हुई. बेटी का कहना है कि उसके पिता ने 14 साल की उम्र में भी उसका शोषण किया था, लेकिन शादी के बाद ये सब बंद हो गया और एक बार फिर उसके पिता ने उसके साथ वही हरकत दोहराई है.

पुलिस ने FIR लॉन्च कर दी है और केस की जांच में लग गई है. जांच के बाद ही पूरा मामला साफ़ हो पाएगा, लेकिन इस वारदात ने एक पवित्र रिश्ते को दागदार ज़रूर किया है.

Leave a Comment