Share
पीएम मोदी की निजी संपत्ति नहीं भारतीय सेना, जिसे वो चुनावी रैलियों में मुद्दा बना रहे: राहुल गांधी

पीएम मोदी की निजी संपत्ति नहीं भारतीय सेना, जिसे वो चुनावी रैलियों में मुद्दा बना रहे: राहुल गांधी

नई दिल्ली। Rahul Gandhi ने एक बार फिर नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोला है। चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी द्वारा बार- बार सेना का नाम लिए जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय सेना पीएम मोदी की निजी संपत्ति नहीं है। जिसे वो चुनावी रैलियों में मुद्दा बना रहे हैं। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि यूपीए के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक वीडियो गेम में की गई थी, तब वह (पीएम मोदी) कांग्रेस का नहीं बल्कि भारतीय सेना का अपमान कर रहे थे।

दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि देश में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का है। उन्होंने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है। देश पूछ रहा है कि मोदी जी आपने जो 2 करोड़ रोजगार का वादा किया था, उसका क्या हुआ? पीएम मोदी नौकरियों या किसानों पर एक शब्द नहीं बोलते, क्योंकि उनके पास इन प्रमुख मुद्दों पर बात करने के लिए कुछ नहीं है।’

चौकीदार चोर है वाले बयान पर राहुल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में राफेल मामले की प्रक्रिया चल रही है और मैंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर टिप्पणी की, इसलिए मैंने माफी मांग ली है। राहुल ने कहा कि उन्होंने भाजपा या पीएम मोदी से माफी नहीं मांगी है। इसके साथ ही राहुल ने कहा ‘चौकीदार चोर है’ हमारा राजनीतिक नारा रहेगा।

मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आंतकी मसूद अजहर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। अटल सरकार पर आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा ‘आंतकी अजहर को पाकिस्तान किसने भेजा था? किसने आतंक को झुकाया और फिर उसे रिहा कर दिया? यह कांग्रेस नहीं, बल्कि भाजपा सरकार थी।’

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल पहले यह कहा जाता था कि पीएम मोदी दस से पंद्रह साल सरकार चलाएंगे, और वो अजेय हैं। वहीं, अब कांग्रेस पार्टी ने नरेंद्र मोदी सरकार को ध्वस्त कर दिया है, यह एक खोखली संरचना है और जो कि आने वाले दस से बीस दिनों में मोदी सरकार गिर जाएगी।

 

Leave a Comment